NDTV Khabar

VIDEO: शो के बीच में लड़के ने किया GAY को प्रपोज, फटी रह गईं लोगों की आंखें

America: अमेरिका में एक शो के बीच ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शो के बीच एक गे कपल प्रपोजल काफी वायरल हो रहा है. LGBT community इस वीडियो को देख काफी एक्साइटिड है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: शो के बीच में लड़के ने किया GAY को प्रपोज, फटी रह गईं लोगों की आंखें

शो के बीच एक गे कपल प्रपोजल काफी वायरल हो रहा है.

America: अमेरिका में एक शो के बीच ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शो के बीच एक गे कपल प्रपोजल काफी वायरल हो रहा है. LGBT community इस वीडियो को देख काफी एक्साइटिड है. अमेरिकन पॉप सेंसेशन मारिया कैरी कॉन्सर्ट कर रही थीं. उन्होंने शो को बीच में रोक दिया. जिसके बाद लड़के ने गे को प्रपोज किया. लोगों को मारिया कैरी का ये सरप्राइज काफी पसंद आया. लोग मारिया कैरी का कॉन्सर्ट देखने आए थे. लेकिन जैसे ही बीच स्टेज पर कपल ने प्रपोज किया तो सभी की आंखे फटी रह गईं. 

समलैंगिकता अपराध है या नहीं? केंद्र ने कहा- धारा 377 का मसला हम सुप्रीम कोर्ट के विवेक पर छोड़ते हैं

ये एक सीक्रेज प्लान था. ये कपल डांसिंग पार्टनर है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मारिया बीच में कॉन्सर्ट को रोकती हैं. असल में दोनों शो में डांसिंग पार्टनर थे. मारिया दोनों को बुलाती हैं और स्टेज के बीच खड़ा करके दूर खड़ी हो जाती हैं. जिसके बाद लड़का अपने पार्टनर को प्रपोज करता है. लड़का घुटने पर बैठकर पार्टनर को प्रपोज करता है. उसी वक्त लड़का तुरंत हां कर देता है. जिसको देख लोग शोर मचाने लगते हैं और खुशी जाहिर करते हैं. 

समलैंगिकता अपराध है या नहीं? सुप्रीम कोर्ट में धारा 377 पर आज से सुनवाई, 10 बड़ी बातें

टिप्पणियां
इस वीडियो को मारिया कैरी ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''उसने हां कर दिया.'' इस वीडियो को मारिया ने 15 जुलाई को शेयर किया था. इस वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

देखें VIDEO:
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement