हॉलीवुड रैपर ने 'कलियों का चमन' गाने पर किया वॉक, ट्विटर पर देसी लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन - देखें Video

28 वर्षीय हॉलीवुड रैपर कार्डी बी (American rapper Cardi B) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर रविवार को लहरें पैदा हुईं. देसी यूजर्स ने सुना कि बैकग्राउंड में 1981 की बॉलीवुड फिल्म 'ज्योति' का गाना 'कलियों का चमन..' (Kaliyon ka Chaman) चल रहा था.

हॉलीवुड रैपर ने 'कलियों का चमन' गाने पर किया वॉक, ट्विटर पर देसी लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन - देखें Video

हॉलीवुड रैपर ने 'कलियों का चमन' गाने पर किया वॉक, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

हाल ही में अमेरिकी रैपर कार्डी बी (Cardi B) के वीडियो में एक परिचित धुन बजाने के बारे में सुनकर ट्विटर उपयोगकर्ता आश्चर्यचकित हो गए. 28 वर्षीय हॉलीवुड रैपर कार्डी बी (American rapper Cardi B) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर रविवार को लहरें पैदा हुईं. उन्होंने एक छोटी क्लिप जारी करते हुए जल्द ही एक बड़ी घोषणा की. कार्डी बी एक सीढ़ी के ऊपर दिखाई देती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं कल कुछ घोषणा करने वाली हूं. बाय' 

गुप्त संदेश ने अटकलों के साथ तुरंत ट्विटर बज़ सेट कर दिया. कुछ फैन्स ने अनुमान लगाया कि हो सकता है कि उनका नया एल्बम आ रहा होगा. लेकिन देसी लोगों ने नोटिस किया, कि बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग चल रहा था, उस पर कमेंट किया.

देसी यूजर्स ने सुना कि बैकग्राउंड में 1981 की बॉलीवुड फिल्म 'ज्योति' का गाना 'कलियों का चमन..' (Kaliyon ka Chaman) चल रहा था. जब वो सीड़ियां उतर रही थीं, तो यह गाना चल रहा था. वीडियो को ट्विटर पर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

अमेरिकी रैपर और गीतकार द्वारा वीडियो में एक बॉलीवुड गीत के उपयोग ने ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया. देखिए लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूयॉर्क शहर में जन्मीं, कार्डी बी उर्फ ​​बेल्कालिस मारलेनिस अल्मनज़ार ने वाइन और इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता हासिल की. उनका पहला एल्बम, इनविज़न ऑफ़ प्राइवेसी, बिलबोर्ड 200 में नंबर एक पर शुरू हुआ.