NDTV Khabar

America's Got Talent में दो भारतीयों ने किया ऐसा स्टंट, चीख पड़े जज, देखें VIDEO

अमेरिका गॉट टैलेंट (America's Got Talent) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक भारतीय ग्रुप ने ऐसा स्टंट किया जिसको देखकर जज भी चीख पड़े. वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
America's Got Talent में दो भारतीयों ने किया ऐसा स्टंट, चीख पड़े जज, देखें VIDEO

अमेरिका गॉट टैलेंट (America's Got Talent) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक भारतीय ग्रुप ने ऐसा स्टंट किया जिसको देखकर जज भी चीख पड़े. वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए. बिर खालसा ग्रुप के स्टंट को देखकर सभी हैरान थे. स्टंट में ग्रुप का एक मेंबर जगदीप सिंह लेट गए और उनके पास नारियल और तरबूज रख दिए गए.

World Cup 2019: टीम इंडिया उतरी मैदान पर तो पीएम मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- 'खेल जीतो और...'

ग्रुप का दूसरा मेंबर कवलजीत सिंह को बिना देखे जगदीप सिंह के पास रखे सारे नारियल और तरबूज हथौड़े से फोड़ने थे. 7.6 फुट के जगदीप के देखकर जज घबरा गए, जिसके बाद उनके एक्ट की शुरुआत में ही डर गए थे. जिसके बाद कवलजीत ने नारियल और तरबूज तोड़ने के लिए आंखों में नमक भर लिया और पट्टी बांध ली. ऐसा इसलिए अगर वो देखने की कोशिश भी करें तो आंखें जल जाएंगी. 

पुलिस को सड़क पर मिला 590 किलो गांजा, ट्विटर पर लिखा- 'घबराइए मत! हमें मिल गया, संपर्क करना हो तो...'


जिसके बाद उनको हथोड़ा दिया गया और कलवजीत जगदीप के पास पहुंचे और हथोड़े चलाना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे करके उन्होंने सारे नारियल तोड़ दिए और सिर के पास रखे तरबूज भी तो़ड़ डाले. इस एक्ट को देखकर जज चीख पड़े. खत्म होने के बाद सभी जज खड़े हो गए और तालियां बजाने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो के 4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया एनिमेटिड वीडियो, सिखाया त्रिकोणासन, इस योग के ये हैं फायदे

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

एक यूजर ने लिखा- 'अब तक का सबसे खतरनाक एक्ट देखा है.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'AGT 2019 का अब तक का सबसे खतरनाक और सबसे शानदार परफॉर्मेंस है ये.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement