NDTV Khabar

LIVE परफॉर्मेंस के दौरान हवा में छूटा पत्नी का हाथ, हादसा देख निकल पड़ीं लोगों की चीखें
पढ़ें | Read IN

America's Got Talent में परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी की चीखें निकाल दीं. ट्रैपीज (trapeze-एक तरह का कसरती झूला) करते वक्त शख्स से गलती से हाथ छूट गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LIVE परफॉर्मेंस के दौरान हवा में छूटा पत्नी का हाथ, हादसा देख निकल पड़ीं लोगों की चीखें

America's Got Talent में trapeze करते वक्त हुआ हादसा.

America's Got Talent में परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी की चीखें निकाल दीं. ट्रैपीज (trapeze-एक तरह का कसरती झूला) करते वक्त शख्स से गलती से हाथ छूट गया. जिससे लड़की नीचे गिर गई. लड़की को गिरता देख ऑडियंस की चीखें निकल गईं. जज भी हैरान रह गए. टाइस नीलसन और मैरी वॉल्फ नीलसन शादीशुदा कपल हैं. दोनों साथ एक्रोबेटिक करते हैं. मंगलवार को अमेरिका गॉट टैलेंज में जब ये कपल ट्रैपीज कर रहा था तो अचानक एक हादसा हो गया.

अमेरिका में लाइव रिएलिटी शो के दौरान स्‍टंट दिखाने वाला हुआ घायल, यहां देखिए वीडियो...

पति-पत्नी दोनों हवा में करतब दिखा रहे थे. लोग उनकी परफॉर्मेंस को काफी एन्जॉय कर रहे थे. लेकिन जैसे ही हादसा हुआ तो लोगों की चीखें निकल गईं. उस दौरान कपल का दो साल का बेटा और दादी भी ऑडियंस में परफॉर्मेंस को देख रही थीं. गिरने के बाद मैरी वॉल्फ नीलसन उठीं और हंसते हुए हाथ हिलाने लगीं. उन्होंने लोगों को बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं. उस वक्त टाइस की आंखों में पट्टी बंधी थी. उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि आखिर उनकी पत्नी को हुआ क्या है. टाइस तुरंत नीचे कूदे और पट्टी खोलकर देखा कि उनकी पत्नी बिलकुल ठीक हैं. जिसके बाद टाइस ने मैरी को किस किया और जज की तरफ हंसते हुए देखने लगे. 

दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर थे वर्ल्ड रिकॉर्ड के करीब, तभी बिगड़ी तबियत और ले जाना पड़ा अस्पताल...

शो के गेस्ट जज केन जियोंग ने कहा- ''ठीक है, ठीक है... इस शो का नाम अमेरिका गॉट परफेक्शन नहीं है. ये अमेरिका गॉट टैलेंट है.'' जिसके बाद जजों ने जमकर तालियां बजाई और ऑडियंस ने खड़े होकर परफॉर्मेंस की तारीफ की. जज साइमन कोवेल ने कहा- ''जरा सी चूक बड़ा हादसे को जन्म देती है. इससे तुम्हारी गर्दन टूट सकती थी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं और परफॉर्मेंस शानदार रही.'' बता दें. कपल अगले राउंड में पहुंच चुका है. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement