NDTV Khabar

क्या अमिताभ बच्चन खरीदने जा रहे हैं आईपीएल टीम? जानिए क्या है पीछे की सच्चाई

आईपीएल 2019 की शुरुआत होने वाली है. उससे पहले ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आईपीएल टीम खरीदने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या अमिताभ बच्चन खरीदने जा रहे हैं आईपीएल टीम? जानिए क्या है पीछे की सच्चाई

अमिताभ बच्चन ने IPL की किसी भी फ्रेंचाइजी में हिस्सेदारी लेने की बात को नकार दिया है.

आईपीएल 2019 की शुरुआत होने वाली है. उससे पहले ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आईपीएल टीम खरीदने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की किसी भी फ्रेंचाइजी में उनके परिवार द्वारा हिस्सेदारी लेने की बात को नकार दिया है. मीडिया में चल रही इन खबरों के बारे में जब आईएएनएस ने अमिताभ से पूछा तो उन्होंने कहा, "यह खबरें गलत हैं."

ओपनर पृथ्‍वी शॉ को उम्‍मीद, IPL से पहले हो जाऊंगा पूरी तरह से फिट

इससे पहले इस आशय की रिपोर्ट आई थीं कि अमिताभ ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदने के लिए पहल की है. चेन्नई से इस मसले पर बात असफल रही जबकि राजस्थान के साथ पहले दौर के बाद बात आगे नहीं बढ़ सकी. 


आईपीएल 2019 का आयोजन भारत में ही होगा, 23 मार्च से हो सकता है शुरू

बच्चन परिवार पहले ही देश की दो लीग में फ्रेंचाइजी के मालिकाना हक को अपने पास रखे हुए है. फुटबाल लीग इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में परिवार के पास चेन्नइयन एफसी में हिस्सेदारी है तो वहीं प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम का भी मालिकाना हक बच्चन परिवार के पास है. 

फिर पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया, इस साल विराट कोहली एंड कंपनी खेलेगी इतने वनडे और टी-20

टिप्पणियां

बता दें, अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं. वो कई आईपीएल मुकाबलों में दिख चुके हैं. इसी बीच ऐसी खबरें आईं तो फैन्स को एक्साइटिड कर दिया. बता दें, शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीटि जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर हैं. 

इनपुट-आईएएनएस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement