स्वर्ण मंदिर में इस तरह मनाई गई दीवाली, आतिशबाजी देख भज्जी बोले- 'दाल-रोटी घर की और...' - देखें Video

14 नवंबर को धूमधाम से दीवाली (Diwali) मनाई गई. अमृतसर (Amritsar) में शानदार आतिशबाजी के साथ दिवाली का पर्व (Diwali Celebration) मनाया गया. लोगों ने स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में शानदार आतिशबाजी का आनंद लिया.

स्वर्ण मंदिर में इस तरह मनाई गई दीवाली, आतिशबाजी देख भज्जी बोले- 'दाल-रोटी घर की और...' - देखें Video

स्वर्ण मंदिर में इस तरह मनाई गई दीवाली, आतिशबाजी देख भज्जी ने दिया ऐसा Reaction - देखें Video

14 नवंबर को धूमधाम से दीवाली (Diwali) मनाई गई. भारत के कई शहरों में शानदार अंदाज में दीवाली मनाई गई. अमृतसर (Amritsar) में शानदार आतिशबाजी के साथ दिवाली का पर्व (Diwali Celebration) मनाया गया. लोगों ने स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में शानदार आतिशबाजी का आनंद लिया. अमृतसर की दिवाली को सबसे शानदार माना जाता है. स्वर्ण मंदिर को सजाया जाता है, जो दिखने को बहुत खूबसूरत लगता है. इस बार भी दीवाली पर शानदार तरीके से अमृतसर में स्वर्ण मंदिर की खूबसूरती देखी गई.

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्वर्ण मंदिर को सजाया गया है और लोग पास ही खड़े हैं और ऊपर हो रही आतिशबाजी का मजा ले रहे हैं. 

हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दाल-रोटी घर दी, दीवाली अमृतसर दी.'

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को 16 नवंबर की सुबह शेयर किया गया था, जिसके अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 स ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.