चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए 'अमूल' ने किया ट्वीट, आए कुछ ऐसे रिएक्शन

अमूल कूप (Amul Coop) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट से एक ट्वीट किया,  जिसमें चीन के बने सामान खासकर टिकटॉक (TikTok) एप का बहिष्कार करते हुए दिखाया गया है. इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि चीन को चिन्हित करते हुए एक ड्रैगन (Dragon) को दिखाया गया है.

चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए 'अमूल' ने किया ट्वीट, आए कुछ ऐसे रिएक्शन

चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए 'अमूल' ने किया ट्वीट

अमूल कूप (Amul Coop) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट से एक ट्वीट किया,  जिसमें चीन के बने सामान खासकर टिकटॉक (TikTok) एप का बहिष्कार करते हुए दिखाया गया है. इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि चीन को चिन्हित करते हुए एक ड्रैगन (Dragon) को दिखाया गया है. आपको बता दें कि कुछ दिन से अमूल सोशल मीडिया पर चीन के खिलाफ मजाकिया अंदाज में कार्टून कैंपेन चला रहा है. हाल के पोस्ट में अमूल गर्ल के साथ 'एग्जिट द ड्रैगन' का एक कार्टून बना जिसमें अमूल गर्ल ड्रैगन को एग्जिट करते हुए दिखा रही है. 

अमूल के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर तरह- तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. लोग ट्वीट को जरिए अमूल की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही चीनी सामान के बहिष्कार का समर्थन कर रहे है. सबसे मजेदार है कि इस पोस्ट में अमूल गर्ल अपने रेड और व्हाइट ड्रेस पहने देश को एक ड्रैगन से लड़कर बचाते हुए नजर आ रही है. इस पोस्ट में टिकटॉक एप भी नजर आ रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि अमूल के इस पोस्ट पर 41 हजार से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. साथ ही 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.