कोरोना वायरस को लेकर अमूल ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने कहा टाइमिंग और आइडिया दोनों कमाल के

अमूल ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए ट्वीट किया, "सॉरी से बेहतर है साफ-सफाई."

कोरोना वायरस को लेकर अमूल ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने कहा टाइमिंग और आइडिया दोनों कमाल के

अमूल ने कोरोनो वायरस को लेकर एक जागरुकता परक ट्वीट किया है.

खास बातें

  • कोरोना वायरस को लेकर अमूल ने ट्वीट किया है
  • ट्वीट में लड़की हाथ धोती नजर आ रही है
  • ट्वीट में कहा गया है कि सॉरी से बेहतर है साफ-सफाई
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के प्रकोप की खबरों के बीच अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक विज्ञापन ने ट्वीट किया है. ट्वीट में अमूल ने लोगों से अपील की है कि वे सुरक्षित रहें और सावधानी के लिए सभी तरह के बचाव करें. अमूल ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए ट्वीट किया "सॉरी से बेहतर है साफ-सफाई." अब तक एक हजार के आस-पास लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है. अमूल द्वारा किए गए ट्वीट में देखा जा सकता है कि लड़की हाथ धो रही है. साथ ही लिखा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ सावधानियां. अब इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कोरोनावायरस के भारत में फैलने के बाद खूब शेयर किया जा रहा है बशीर बद्र का ये शेर, आपने पढ़ा क्या...


एक यूजर ने लिखा कि सिर्फ सावधानियों से बचा जा सकता है, ज्यादा से ज्यादा जागरुकता फैलाएं. एक अन्य ने लिखा कि बिल्कुल सही समय पर और काफी इनोवेटिव तरीके से. एक ट्वीट में लिखा गया फेस करोना मत डरोना.

बता दें कि कोरोना वायरस के डर से सरकार ने इटली, ईरान, दक्षिण कोरिया और जापान से आने वालों नागरिकों के भारत में दाखिल होने पर सख्त नियम लागू कर दिए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी  ट्रैवल एडवाइजरी के मुताबिक विदेशी नागरिकों को नए वीजा के लिए अप्लाई करना होगा.

कोरोना का कहर शेयर बाजार पर, बुधवार को सेंसेक्स 214 अंक टूटा

भारत में कोरोना वायरस के 28 मामले सामने आए हैं. दुनिया भर के 60 देशों में इस वायरस का असर देखने को मिला है. कोरोना वायरस के लक्षण की बात की जाए तो खासी, जुकाम, निमोनिया और सांस लेनें में दिक्कत होना कोरोना वायरस के लक्षण हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: भारत में कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार करने की क्षमता है: डॉ रणदीप गुलेरिया