Amul ने ऐसे किया डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत, डूडल में पीएम मोदी ने अपने हाथ से खिलाया ब्रेड-बटर

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारत के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद (Trump India Visit) पहुंचे. यात्रा के दौरान ट्रंप महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) जाएंगे.

Amul ने ऐसे किया डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत, डूडल में पीएम मोदी ने अपने हाथ से खिलाया ब्रेड-बटर

Amul ने ऐसे किया डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए हैं. डोनाल्ड ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद (Trump India Visit) पहुंचे. अपनी इस यात्रा के दौरान ट्रंप महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) जाएंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ एक रोडशो करेंगे और एक क्रिकेट स्टेडियम में लगभग एक लाख लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे. डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका और दामाद जैरेड कशनर के साथ भारत दौरे पर आए हैं. 

PM मोदी बोले- 'हिन्दुस्तान आपका इंतजार कर रहा है' तो ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट- 'रास्ते में हैं'

दोनों नेताओं के बीच इस मुलाकात के लिए दुनिया भर के नेता उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर भी इनकी खूब चर्चा हो रही है. यहां तक ​​कि अमूल, जो ब्रांड अपने डूडल के लिए प्रसिद्ध है, उन्होंने भी डूडल बनाकर डोनाल्ड ट्रंप का जोरदार स्वागत किया. डूडल में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी अपने हाथों से डोनाल्ड ट्रंप को अपने हाथों से ब्रेड-बटर खिला रहे हैं. वहीं अमूल मैसकॉट पारंपरिक गुजराती साड़ी पहनी नजर आ रही हैं.

डोनाल्ड ट्रंप के लिए 'कॉर्न समोसा', PM मोदी के लिए 'स्पेशल मसाला चाय', जानें पूरा मेन्यू

भारत के दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को आ रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुजरात के अहमदाबाद पहुंचने से कुछ देर पहले हिंदी में ट्वीट कर कहा कि वे भारत आने के लिए उत्सुक हैं. ट्रंप ने ट्वीट किया, "हम भारत आने के लिए तत्पर हैं. हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे.''  इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रविवार को ट्वीट कर उनका स्वागत किया था.

भारत आने को उत्सुक हैं इवांका ट्रंप, शेयर कीं दो साल पुरानी पीएम मोदी संग तस्वीरें

मोदी ने ट्वीट किया, "भारत अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए तैयार है. यह सम्मान की बात है कि वे कल (सोमवार को) हमारे साथ होंगे, जिसकी शुरुआत अहमदाबाद में ऐतिहासिक कार्यक्रम के साथ हो रही है."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com