मगरमच्छ से लिपट गया Anaconda, जैसे ही मुंह में डाला तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

ब्राज़ील (Brazil) में एक एनाकोंडा ने मगरमच्छ को निगलने (Anaconda Tries To Swallow Alligator) की कोशिश की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मगरमच्छ से लिपट गया Anaconda, जैसे ही मुंह में डाला तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: मगरमच्छ से लिपट गया Anaconda, जैसे ही मुंह में डाला तो हुआ कुछ ऐसा...

ब्राज़ील (Brazil) में एक एनाकोंडा ने मगरमच्छ को निगलने (Anaconda Tries To Swallow Alligator) की कोशिश की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस डरावने फुटेज को मनौस (Manaus) के पोंटा नेग्रा (Ponta Negra) मोहल्ले में कैद किया गया है. फुटेज में सांप को मगरमच्छ के चारों ओर लिपटा (Anaconda Wrapped Around Alligator) हुआ दिखाया गया है, जो इसे निगलने की कोशिश कर रहा है. स्थानीय समाचार वेबसाइट पोर्टल मार्कोस सैंटोस के अनुसार, घटना वास्तव में 7 अगस्त को एक कॉन्डोमिनियम में हुई थी.

हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ. फुटेज में आस-पास के निवासियों को दिखाया गया है. जो एक रस्सी बांधकर दोनों को दूर खींचने की कोशिश कर रहे हैं.

कोंडोमिनियम के निवासी डर्नांडो रीस ने एक साक्षात्कार में कहा कि जब वो घर जा रहे थे तो उनको रास्ते में एक सांप मगरमच्छ से लिपटा हुआ दिखा. उन्होंने बताया कि पास खड़े लोग रस्सी से उनको खींच रहे थे और मगरमच्छ को बचाने की कोशिश कर रहे थे.

लोगों का हस्तक्षेप अंततः सांप और मगरमच्छ को अलग करने में सफल रहा. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि एनाकोंडा की लंबाई छह फीट से अधिक थी. काफी देर तक चली जंग के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और जंगल की ओर निकल गए. 

देखें Video:

इस वीडियो को 17 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनाकोंडा दक्षिण अमेरिका में पाए जाने वाले बड़े सांपों का एक समूह है. वे दुनिया के सबसे बड़े सांपों में से कुछ हैं.