इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए आनंद महिंद्रा, लोग बोले- 'रुला दिया सर आपने...' देखें VIDEO

बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं.उन्होंने रशियन बच्ची वैसिलीना नॉटजेन (Vasilina Knutzen) का वीडियो शेयर किया है. जिसके जन्म से ही हाथ नहीं है, लेकिन वो बिना किसी सहारे के अपने पैरों से ही खाना खा रही है.

इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए आनंद महिंद्रा, लोग बोले- 'रुला दिया सर आपने...' देखें VIDEO

इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए आनंद महिंद्रा.

बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट्स को काफी पसंद किया जाता है. इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर वो भावुक हो गए. उन्होंने रशियन बच्ची वैसिलीना नॉटजेन (Vasilina Knutzen) का वीडियो शेयर किया है. जिसके जन्म से ही हाथ नहीं है, लेकिन वो बिना किसी सहारे के अपने पैरों से ही खाना खा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 साल की बच्ची वैसिलीना पैर से चम्मच को पकड़ी हुई हैं और खुद खाना खा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Google Pixel Vs iPhone X: आनंद महिंद्रा ने की दोनों फोन के कैमरे की तुलना, आए ऐसे रिएक्शंस

आनंद महिंद्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- “हाल ही में मैंने अपने पोते को देखा, उसके बाद जब मैंने इस वॉट्सऐप पोस्‍ट को देखा तो अपने आंसू नहीं रोक पाया. जीवन में जो भी खामियां और चुनौतियां हैं, वह एक उपहार हैं. इसका अधिकतम लाभ उठाना हम पर निर्भर करता है. इस तरह की तस्वीरें मुझमें आशावाद को बनाए रखने में मदद करती हैं.'

ये भी पढ़ें: एक रुपये में इडली खिलाने वाली अम्मा को अब चूल्हा फूंकने की जरूरत नहीं, सरकार ने यूं मदद को बढ़ाया हाथ

देखें VIDEO:

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने 21 सितंबर को शेयर किया था जिसे ख़बर लिखे जाने तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज, 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 10 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने बच्ची की प्रशंसा की और उसको आशीर्वाद भी दिया.

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 2: आनंद महिंद्रा ने कहा- हर भारतीय चंद्रयान-2 की धड़कन को महसूस कर सकता है

10 Daily की खबर के मुताबिक, वैसिलीना को मॉस्को अनाथालय में छोड़ दिया गया था और जब वह 12 महीने की थी, तब नॉटजेन परिवार ने उसे गोद लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: मुंबई की बाढ़ में फंसी Jaguar कार, पास में से तेज रफ्तार में निकली बोलेरो, आनंद महिंद्रा बोले- 'ये कार...'

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर फनी, एंटरटेनिंग और इंस्पिरेशनल वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके पास वॉट्सऐप पर जो वीडियो आते हैं वो उनको ट्विटर पर शेयर करते हैं और अपने विचार रखते हैं. एक हफ्ते पहले उन्होंने एक हॉलीवुड ड्रमर का वीडियो शेयर किया था, जो पुणे में गणेश विसर्जन के दौरान ड्रम बजा रहा था.