NDTV Khabar

'जूतों के डॉक्टर' को Anand Mahindra ने गिफ्ट की नई दुकान, ऐसे किया गया डिजाइन

आपको याद होगा कि 'जूतों के डॉक्टर' वाला पोस्ट काफी वायरल हुआ था. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को पोस्ट की थी. एक मोची ने सड़क पर लगी अपनी दुकान पर एक बैनर लाया हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जूतों के डॉक्टर' को Anand Mahindra ने गिफ्ट की नई दुकान, ऐसे किया गया डिजाइन

आपको याद होगा कि 'जूतों के डॉक्टर' वाला पोस्ट काफी वायरल हुआ था. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को पोस्ट की थी. एक मोची ने सड़क पर लगी अपनी दुकान पर एक बैनर लाया हुआ था. जिसका नाम 'जख्मी जूतों का हस्पताल' था. उस बैनर पर लंच टाइम से लेकर सारी जानकारी अस्पताल के तरह से लिखी हुई थी. जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने इंवेस्ट करने का सोचा. जिसके बाद उन्होंने 'जूतों के डॉक्टर' यानी नरसीराम को ढूंढ निकाला और नई दुकान देने का वादा किया. उन्होंने वादा पूरा कर दिया है. उन्होंने नरसीराम को शानदार दुकान बनाकर दी है. जो दिखने में काफी इनोवेटिव दिखाई दे रही है. 

आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला 'जूतों के डॉक्टर' को, ऐसे करेंगे मदद

दुकान का नाम 'जख्मी जूतों का अस्पताल' या 'डॉक्टर नरसी राम' लिखा जाना था. जिसके लिए दुकान फेमस हुई थी नई दुकान का नाम भी वही दिया गया. दुकान का नाम 'जख्मी जूतों का अस्पताल' है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके पोस्ट को 4 हजार लाइक्स और हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग आनंद महिंद्रा की खूब तारीफ कर रहे हैं.


टिप्पणियां

VIDEO: शख्स ने एक साथ बजाया गिटार और ड्रम, म्यूजिक सुन आ जाएगा मजा

देखें VIDEO:
 


बता दें, हरियाणा के जींद में नरसीराम अपनी दुकान लगाते थे. दुकान में सबसे खास था उनका वो बैनर जिस पर जूतों का डॉक्टर लिखा था. साथ ही बैनर में अस्पताल के तर्ज पर लिखा था- ओपीडी सुबह 9 से दोपहर 1 बजे, लंच दोपहर 1 से 2 बजे और शाम 2 से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा. हमारे यहां सभी प्रकार के जूते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं.' उनकी दुकान को देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए थे और उनको ये यूनीक आइडिया लगा. जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement