NDTV Khabar

जिस दादी से मिलने स्‍टैंड पर पहुंच गए थे विराट कोहली, उन्‍हें वर्ल्‍ड कप मैच के टिकट देंगे आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने लिखा, "उन्‍हें ढूंढ निकालो. मैं वादा करता हूं कि मैं उनके लिए भारत के बाकी बचे वर्ल्‍ड कप मैचों के टिकटों का इंतजाम करूंगा."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिस दादी से मिलने स्‍टैंड पर पहुंच गए थे विराट कोहली, उन्‍हें वर्ल्‍ड कप मैच के टिकट देंगे आनंद महिंद्रा

बांग्‍लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के मैच के दौरान चारुलता के उत्‍साह को देखकर आनंद महिंद्रा खासे इम्‍प्रेस हुए हैं

खास बातें

  1. बुजुर्ग चारुलता ने मैच के दौरान अपने उत्‍साह से सभी को हैरान कर दिया
  2. विराट कोहल भी उनसे मिलने स्‍टैंड पर पहुंच गए थे
  3. अब आनंद महिंद्रा ने कहा है वो उन्‍हें मैच के टिकट देंगे
नई दिल्‍ली:

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने मंगलवार को भारत बनाम बांग्‍लादेश मैच (India vs Bangladesh) के दौरान एक बुजुर्ग महिला फैन के उत्‍साह को देखते हुए उन्‍हें वर्ल्‍ड कप टिकट देने की बात कही है. आपको बता दें कि 87 साल की महिला चारुलता पटेल (Charulata Patel) स्‍टैंड से टीम इंडिया का उत्‍साह बढ़ा रही थीं. उन्‍होंने तिरंगे वाला स्‍कार्फ पहना था और उनके हाथ मे बाजा भी था. चारुलता का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को इस तरह भाया कि वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. उनकी तस्‍वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं, जिन्‍होंने आनंद महिंद्रा का ध्‍यान भी अपनी ओर खींचा. महिंद्रा इस कदर इम्‍प्रेस हुए कि उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह टीवी में मैच सिर्फ उनके लिए देखेंगे. 

यह भी पढ़ें: जानिए आखिर कौन हैं 'मिस्ट्री दादी'? विराट भी मिलने पहुंच गए फिर ट्विटर पर लिखी ये बात


आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, "मेरी परंपरा के मुताबिक मैं मैच नहीं देखने वाला था. लेकिन अब मैं सिर्फ इस महिला को देखने के लिए मैच देखूंगा. वह किसी मैच विजेता की तरह दिख रही हैं." 

कुछ घंटों बाद जब भारत ने बांग्‍लादेश को 28 रनों से हरा दिया तब आनंद महिंद्रा ने एक और ट्वीट किया. इस बार उन्‍होंने फिर से उस महिला की तारीफ की और कहा कि उन्‍हें वर्ल्‍ड कप 2019 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के फ्री टिकट मिलने चाहिए. 

यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा को भा गया ये देसी जुगाड़, बोतल से बंद होता है दरवाजा, Viral हुआ वीडियो
 

इस ट्वीट पर जब एक यूजर ने पूछा कि क्‍या महिंद्रा इस महिला के लिए टिकट स्‍पॉन्‍सर कर सकते हैं? फिर क्‍या था वह खुशी-खुशी मान गए.

टिप्पणियां

आनंद महिंद्रा के इस प्रस्‍ताव की ट्विटर यूजर्स ने जमकर सराहना की. वैसे आपको बता दें कि सिर्फ महिंद्रा ही चारुलता के कायल नहीं हुए हैं. जीत के बाद भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली उनसे बात करने के लिए स्‍टैंड पर पहुंच गए. विराट ने महिला से बातचीत की तस्‍वीरें ट्विटर पर भी साझा कीं.

एएनआई से बातचीत करते हुए चारुलता ने कहा कि वह पिछले कई दशकों से मैच देख रही हैं. उन्‍होंने यह भी बताया कि 1983 में जब भारत ने पहली बार कपिल देव की कप्‍तानी में वर्ल्‍ड कप जीता था तब वो वहां मौजूद थीं. उन्‍होंने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि भारत ही वर्ल्‍ड कप जीतेगा. मैं हमेशा टीम को आशीर्वाद देती हूं. जब 1983 में कपिल पाजी ने वर्ल्‍ड कप जीता था मैं तब भी वहां थी."



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement