बराक ओबामा के जन्मदिन पर आनंद महिंद्रा ने खास अंदाज़ में दी शुभकामनाएं, कही दिल जीत लेने वाली बात

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति (former US President) बराक ओबामा (Barack Obama) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है और उनके साथ अपनी एक मुलाकात की एक पुरानी फोटो भी साझा की है.

बराक ओबामा के जन्मदिन पर आनंद महिंद्रा ने खास अंदाज़ में दी शुभकामनाएं, कही दिल जीत लेने वाली बात

बराक ओबामा के जन्मदिन पर आनंद महिंद्रा ने खास अंदाज़ में दी शुभकामनाएं

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं. लोग भी उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और साथ ही अपने रिएक्शन भी देते हैं. वहीं, अब आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति (former US President) बराक ओबामा (Barack Obama) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है और उनके साथ अपनी एक मुलाकात की एक पुरानी फोटो भी साझा की है. बता दें कि 4 अगस्त को बराक ओबामा 60 साल के हो गए हैं.

देखें Photo:

ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि एक बैठक के दौरान चर्चा में लगे बराक ओबामा की तस्वीर है. ओबामा के बगल में बैठे आनंद महिंद्रा उनकी ओर बड़ी खुशी से देख रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में ओबामा को बधाई और शुभकामनाएं भेजीं और "60+ यंग एट हार्ट क्लब" में उनका स्वागत किया हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @ बराक ओबामा. शायद ही कभी वैश्विक नेताओं को सत्ता में अपने कार्यकाल के बाद इस तरह की स्थायी स्वीकृति मिलती है. इसलिए मैं इस फोटो को संजोकर रखता हूं. हैप्पी बर्थडे और हार्ट क्लब में 60+ युवाओं का स्वागत है. ”