मुंबई की बाढ़ में फंसी Jaguar कार, पास में से तेज रफ्तार में निकली बोलेरो, आनंद महिंद्रा बोले- 'ये कार...'

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया. मुंबई की सड़क पर जहां लग्जरी जगुआर कार फंसी हुई थी, उसके पास से महिंद्रा बोलेरो कार तेज रफ्तार में पानी को चीरते हुए निकल गई.

मुंबई की बाढ़ में फंसी Jaguar कार, पास में से तेज रफ्तार में निकली बोलेरो, आनंद महिंद्रा बोले- 'ये कार...'

बाढ़ में फंसी Jaguar कार, पास में से तेज रफ्तार में निकली बोलेरो.

मुंबई में बुधवार को भारी बारिश हुई. जिससे सड़कों पर पानी भर गया और गाड़ियां फंसी रहीं. बारिश के कारण ट्रैफिक जाम, जल-भराव और फ्लाइट उड़ानों में देरी हुई. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया. मुंबई की सड़क पर जहां लग्जरी जगुआर कार फंसी हुई थी, उसके पास से महिंद्रा बोलेरो कार तेज रफ्तार में पानी को चीरते हुए निकल गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

जंगल में घूमता दिखा 2 सिर और चार आंख वाला सांप, देखते ही शख्स का हुआ बुरा हाल

ट्विटर पर कई लोगों ने इस वीडियो में आनंद महिंद्रा को टैग किया है. यूजर्स ने उनसे रिएक्शन मांगा. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने दो कारों के बीच की तुलना को अनुचित प्रतियोगिता बताया. बुधवार को उन्होंने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया और कहा- 'हम इस पर अपनी बड़ाई नहीं करेंगे. यह एक अनुचित प्रतियोगिता है.'

Cheating रोकने के लिए टीचर ने स्टूडेंट्स के सिर पर रख दिया डिब्बा, वायरल हुई फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने समझाया कि बोलेरो का निर्माण कठिन इलाकों को नेविगेट करने के लिए किया गया था और साथ ही कहा- 'अब आप समझ चुके होंगे कि बोलेरो मेरी सबसे अच्छी गाड़ी क्यों है.' लोगों ने उनके रिएक्शन को खूब सराहा.