सड़क किनारे बस के हॉर्न की आवाजें निकाल रहा था शख्स, आनंद महिंद्रा बोले- 'India’s Got Talent में जाओ...'

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार ट्वीट्स कर लोगों को एंटरटेन करते हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसे शख्स का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ट्रक के हॉर्न की तरह-तरह से आवाज निकाल रहा है.

सड़क किनारे बस के हॉर्न की आवाजें निकाल रहा था शख्स, आनंद महिंद्रा बोले- 'India’s Got Talent में जाओ...'

सड़क किनारे बस के हॉर्न की आवाजें निकाल रहा था शख्स.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार ट्वीट्स कर लोगों को एंटरटेन करते हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसे शख्स का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ट्रक के हॉर्न की तरह-तरह से आवाज निकाल रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने इस व्यक्ति को रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' ने जाने की सलाह दी है.

आधा किलो प्लास्टिक के बदले मुफ्त में खाना दे रहा है यह कैफे

वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति सड़क किनारे चाय की दुकान पर बैठा है और तरह-तरह से बस के हॉर्न की आवाज निकाल रहा है. एक व्यक्ति उससे बॉस कंपनी की गाड़ी का हॉर्न बजाने को कहता है, जिस पर वो बिलकुल वैसा ही हॉर्न मुंह से बजाता है. इसके बाद वो आनंद बस, राणा बस और पटना वाली बस का हॉर्न बजाता दिख रहा है.

Balakot Airstrike पर फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन, पाक सेना के प्रवक्ता बोले- 'भारत अपने अरमान...'

देखें VIDEO:

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हम अपने वार्षिक सम्मेलन में वजनदार मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं, वहीं मेरे #whatsappwonderbox में यह वीडियो आया, जो दिखाता है कि लोगों के जीवन में ट्रांसपोर्टेशन कितना बड़ा हिस्सा है. इस आदमी को इंडियाज गॉट टैलेंट पर होना चाहिए.''

शराब के नशे में इतना धुत था ड्राइवर, बिना टायर के ही चला रहा था कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 18 दिसंबर को शेयर किया है, जिसके 1.5 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.