आनंद महिंद्रा ने शेयर कीं केरल के कोच्चि की अद्भुत तस्वीरें, लिखा- ‘भगवान का अपना देश’, क्या आपने देखा ?

इस बार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने कुछ ऐसी तस्वीरें ट्वीट की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. उन्होंने केरल के कोच्चि में खींची गई दो तस्वीरें पोस्ट कीं हैं. हमें उम्मीद हैं कि ये तस्वीरें आपको जरूर मंत्रमुग्ध कर देंगी.

आनंद महिंद्रा ने शेयर कीं केरल के कोच्चि की अद्भुत तस्वीरें, लिखा- ‘भगवान का अपना देश’, क्या आपने देखा ?

आनंद महिंद्रा ने शेयर कीं केरल के कोच्चि की अद्भुत तस्वीरें

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) अक्सर वायरल फोटो या वीडियो पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. इस बार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने कुछ ऐसी तस्वीरें ट्वीट की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. उन्होंने केरल के कोच्चि में खींची गई दो तस्वीरें पोस्ट कीं हैं. हमें उम्मीद हैं कि ये तस्वीरें आपको जरूर मंत्रमुग्ध कर देंगी.

तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- "भगवान का अपना देश?" आगे उन्होंने लिखा- "हाँ, वास्तव में. उन्होंने लिखा, अतिशयोक्ति के बिना. ” उन्होंने हैशटैग #Kochi के साथ शेयर पूरा किया. अगर आप अनजान हैं तो केरल को भगवान का अपना देश कहा जाता है.

देखें Photos: 

इस पोस्ट को आनंद महिंद्रा ने 2 दिसंबर को शेयर किया था. शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को अबतक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ट्विटर यूजर लिखा, “मैं केरल से नहीं हूं, लेकिन जब भी मेरा यात्रा करने का मन होता है, तो यह पहली बात मेरे दिमाग में आती है. वहां के लोगों और माहौल से प्यार करो !!" दूसरे ने लिखा- "निश्चित रूप से भगवान का अपना देश." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "सुंदर इसमें कोई संदेह नहीं है, वास्तव में यह भगवान का अपना देश है, जहां परिवार के साथ कुछ अद्भुत समय बिताया है."