आनंद महिंद्रा ने बताया घर में फेस मास्क बनाने का तरीका, बोले- 'भारत के जुगाड़ू लोगों...' देखें Video

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें एक लड़की ने फेस मास्क (FaceMask) बनाने का ट्यूटोरियल प्रस्तुत किया. 

आनंद महिंद्रा ने बताया घर में फेस मास्क बनाने का तरीका, बोले- 'भारत के जुगाड़ू लोगों...' देखें Video

आनंद महिंद्रा ने बताया घर में फेस मास्क बनाने का तरीका

कोरोनावायरस (CoronaVirus) पूरी दुनिया में फैल चुका है. लोग उससे बचने के फेस मास्क (FaceMask) खरीद रहे हैं. फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर और टॉयलेट पेपर की कमी की कई रिपोर्ट भी सामने आईं. इसके बीच, बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें एक लड़की ने फेस मास्क (FaceMask) बनाने का ट्यूटोरियल प्रस्तुत किया. 

MP पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया तो पैर छूने लगे लोग, टिकटॉक वीडियो ने मचाया धमाल, देखें Viral Video

क्लिप में एक महिला को एक DIY फेसमास्क बनाते हुए दिखाया गया है, जिसे घर पर कोई भी व्यक्ति बना सकता है. महिला एक टिशू पेपर का एक चौकोर टुकड़ा लेती है और इसे पंखे जैसा बना लेती है. फिर उसके दोनों तरफ रबर बैंड लगा देती है. जिसके बाद वो मास्क को पहन लेती है. जो बिलकुल वैसा ही दिखता है जैसे लोग मार्केट से खरीद रहे हैं. 

जंगल में दो शेरों से भिड़ गया कुत्ता, हवा में उड़कर ऐसे किया Attack, देखें पूरा Video

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''कब कोई फेस मास्क की शॉटेज नहीं? मुझे लगता है भारतीय जुगाड़ में मास्टर हैं.'' 

बच्चों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई गिलहरी, आखिर में हुआ फिर ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 11 मार्च को पोस्ट किया था, जिसको अब तक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों ने फेस मास्क बनाने का अलग तरीका दिखाया तो किसी को उनका ये जुगाड़ काफी पसंद आया. 

लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com