आनंद महिंद्रा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, जिसको देखकर आपकी नजरें भी खा जाएंगी धोखा

महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने नजरों को धोखा देनी वाली तस्वीर शेयर की है, जिसको देखकर लोग हैरान हैं. उन्होंने एक ऑप्टिकल इल्यूजन की फोटो शेयर की. साथ ही उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा.

आनंद महिंद्रा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, जिसको देखकर आपकी नजरें भी खा जाएंगी धोखा

आनंद महिंद्रा ने शेयर की नजरों को धोखा देनी वाली तस्वीर, लोग हो गए Confuse

महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर पर वो मजेदार जोक्स और फनी वीडियो शेयर कर, अपने फॉलोअर्स को इंटरटेन करते रहते हैं. कल ही आनंद महिंद्रा ने एक भावुक कर देने वाला क्रिसमस वीडियो शेयर किया था, जिसको देखकर उनके फॉलोअर्स भी इमोशनल हो गए थे. उससे पहले उन्होंने नजरों को धोखा देनी वाली तस्वीर शेयर की है, जिसको देखकर लोग हैरान हैं. उन्होंने एक ऑप्टिकल इल्यूजन की फोटो शेयर की. साथ ही उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा.

तस्वीर में आपको पहली नजर में दिखेगा कि सभी लकीरें टेढ़ी हैं, लेकिन जब आप हर एक लाइन को गौर से देखेंगे, तो हर लाइन आपको सीधी लगेगी. यही बता लोगों को हैरान कर रही है. आप भी सोचेंगे कि आखिर यह हुआ कैसे? आप भी हर लाइन को गौर से देखें और फिर हर लाइन पर नजर डालें. 

ऑप्टिकल इल्यूजन की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं इस ऑप्टिकल इल्यूजन के पीछे की साइंस समझ नहीं पा रहा हूं. लेकिन निश्चित रूप से यह काम कर रहा है... खातौर पर जब आप एक तरफ से शुरुआत करते हैं और दूसरी साइड तक जाते हैं. साइंस से ज्यादा यह नैतिक रूप से प्रासंगिग है: उस लेंस को बदलें जिसके जरिए आप दूसरो को जज करते हैं.'

इस तस्वीर को उन्होंने 14 दिसंबर को शेयर किया है, जिसके अब तक करीब 4 हजार लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. कई लोगों को यह हैरान कर देने वाला लगा. जबकि कई लोग इसको हल करने में कामयाब रहे. एक यूजर ने बताया कि लाइन में हरे रंग की वजह से यह सीधी नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com