आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Work From Home का मजेदार Meme, बोले- 'मैं भी लुंगी पहनकर करता हूं मीटिंग...'

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आनंद महिंद्र (Anand Mahindra) ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से वर्क फ्रॉम होम ( Work From Home) से जुड़ा एक मजेदार मीम शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Work From Home का मजेदार Meme, बोले- 'मैं भी लुंगी पहनकर करता हूं मीटिंग...'

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Work From Home का मजेदार Meme

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. ज्यादातर कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) दे दिया है. लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान वॉर्क फ्रॉम होम (Work From Home) से जुड़े मीम्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. लॉकडाउन में लोग किस तरह से वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) का मजा ले रहे हैं वह देखने लायक है. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आनंद महिंद्र (Anand Mahindra) ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से वर्क फ्रॉम होम ( Work From Home) से जुड़ा एक मजेदार मीम (Meme) शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने एक फोटो ट्वीट की, एक तरफ एक्सपेक्टेशन और दूसरी तरफ रियलिटी लिखा था. आनंद महिंद्रा ने शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरे #whatsappwonderbox के माध्यम से. इस फोटो में जिधर 'एक्सपेक्टेशन' लिखा है, उस तरफ एक आदमी कोट-पैंट पहन पहनकर आराम से घर में बैठकर काम कर रहा है ,वहीं 'रियलिटी' में वॉर्क फ्रॉम होम के दौरान एक आदमी लुंगी पहनकर, किचन में खाना बनाते हुए काम करता हुआ नजर आ रहा है.

आनंद महिंद्रा ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं भी यह कुबूल करता हूं कि ऑफिस का काम घर से करते वक्त वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के दौरान 'मैं भी शर्ट के नीचे लुंगी पहनकर बैठा रहता हूं'. लेकिन मीटिंग के दौरान मैं हमेशा ध्यान में रखता हूं कि मुझे खड़ा न होना पड़े.

आनंद महिंद्रा के इस फनी मीम को अबतक 19,000 से अधिक 'लाइक' मिल चुके हैं साथ ही लाखों में रिएक्शन आ चुके हैं. इस मीम पर कमेंट करने ज्यादातर वैसे लोग हैं जो इन दिनों घर से ही काम कर रहे हैं.

भारत 21 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद कोरोनावायरस का कहर रुक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109 लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com