बाघ ने बत्तख पर किया Attack, तो बत्तख ने ऐसे सिखाया सबक, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने समझाई बिजनेस की आसान ट्रिक

34 सेकेंड के इस वीडियो में एक छोटे से तालाब में एक बाघ और एक बत्तख को देखा जा सकता है. बाघ जब भी बत्तख पर झपटने की कोशिश करता है, वह पानी में छिपकर बाघ के हमले से खुद को बचा लेती है.

बाघ ने बत्तख पर किया Attack, तो बत्तख ने ऐसे सिखाया सबक, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने समझाई बिजनेस की आसान ट्रिक

बाघ ने बत्तख पर किया Attack, तो बत्तख ने ऐसे सिखाया सबक

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बत्तख उसपर हमला कर रहे बाघ को चकमा देते हुए नजर आ रही है. ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो के जरिए आनंद महिंद्रा ने लोगों को एक महत्वपूर्ण व्यावसायिक सबक भी समझाया है.

देखें Video:

34 सेकेंड के इस वीडियो में एक छोटे से तालाब में एक बाघ और एक बत्तख को देखा जा सकता है. बाघ जब भी बत्तख पर झपटने की कोशिश करता है, वह पानी में छिपकर बाघ के हमले से खुद को बचा लेती है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, "यह बताता है - किसी भी प्रबंधन व्याख्यान से बेहतर - छोटे, फुर्तीले और तेज-तर्रार होने के व्यवसाय में फायदे. इसलिए बड़ी कंपनियों को नए अवसरों (एसआईसी) को आगे बढ़ाने के लिए स्टार्टअप टीमों और स्टार्टअप संस्कृतियों को अपने भीतर बनाने की जरूरत है. ”