VIDEO: शख्स ने एक साथ बजाया गिटार और ड्रम, म्यूजिक सुन आ जाएगा मजा

वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. आनंद महिंद्रा वायरल वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते हैं और उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं.

VIDEO: शख्स ने एक साथ बजाया गिटार और ड्रम, म्यूजिक सुन आ जाएगा मजा

Anand Mahindra Blown Away By This ‘One-Man’ Band’s Performance: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. इस वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. आनंद महिंद्रा वायरल वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते हैं और उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं. इस बार उन्होंने बैंड परफॉर्मर का वीडियो शेयर किया है. वो इस परफॉर्मर को अवॉर्ड देना चाहते हैं. उनके शेयर करने के बाद वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला 'जूतों के डॉक्टर' को, ऐसे करेंगे मदद

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- 'मेरे जिस दोस्त ने यह पोस्ट किया उसे भी नहीं पता है कि ये वन मैन बैंड असल में कहां का है. उसे लगता है कि यह शायद नॉर्थ ईस्ट में कहीं का है. क्या कोई इसे जानता है? मैं नई खोज और संगीत में प्रतिभा के लिए इसे अवॉर्ड देना चाहूंगा, लेकिन कौन सा अवॉर्ड दूंगा अभी तय नहीं किया है.' वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स हाथ में गिटार, पीठ पर ड्रम और माउथ ऑर्गन लेकर खड़ा है और म्यूजिक बजा रहा है. 

क्‍या आप जानते हैं महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को कितनी सैलरी मिलती है?

देखें वीडियो-
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com