शख्स ने एक मिनट में खोले सोडे की 68 बॉटलों के ढक्कन, छत पर बना डाला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड - देखें Video

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लौर (Nellore) में एक शख्स ने एक मिनट में 68 बॉटल के ढक्कन को सिर से खोलकर (Man Removes 68 Bottle Caps With The Head) यह रिकॉर्ड बना डाला. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने एक मिनट में खोले सोडे की 68 बॉटलों के ढक्कन, छत पर बना डाला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड - देखें Video

शख्स ने एक मिनट में खोले सोडे की 68 बॉटलों के ढक्कन, बना डाला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड - देखें Video

अक्सर देखा जाता है कि जब सॉफ्ट ड्रिंक खोलने के लिए ओपनर नहीं मिलता, तो लोग दांत से खोल देते हैं. लेकिन क्या कभी आपने किसी को सिर से बॉटल का ढक्कन खोलते देखा है. शायद नहीं... आप भी सोच रहे होंगे कि कोई क्यों सिर से बॉटल का ढक्कन खोलेगा. लेकिन आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के एक शख्स ने ऐसा करके गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बना डाला है. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लौर (Nellore) में एक शख्स ने एक मिनट में 68 बॉटल के ढक्कन को सिर से खोलकर (Man Removes 68 Bottle Caps With The Head) यह रिकॉर्ड बना डाला. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के ऑफीशियल पेज ने शेयर किया है. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'इसे घर पर ट्राई नहीं करें. आंध्र प्रदेश के नेल्लौर में प्रभाकर रेड्डी ने एक मिनट में अपने सिर से 68 बोतलों के ढक्कन खोलकर नया रिकॉर्ड बनाया.' बता दें, यह रिकॉर्ड बनाते वक्त सुजीत कुमार, राकेश ने उनको असिस्ट किया.

देखें Video:

इस वीडियो को 19 नवंबर को शेयर किया है, जिसके अब तक 1.8 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभाकर एक-एक करके अपने सिर से बॉटल को तोड़ रहा है. कुछ लोग उसके सामने बॉटल रखते जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं पीछे से एक शख्स उसको समय बता रहा है. जैसे ही उसके सामने बॉटल आती वो उसके ढक्कन को खोल देता और दूसरा शख्स उस बॉटल को नीचे रख देता. ऐसा उन्होंने पूरे एक मिनट तक किया.