कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली!

कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली!

प्रतीकात्मक तस्वीर

है तो यह हैरानी की बात, लेकिन यह सच है। दिल्ली के सफदरजदंग इलाके में एक कुत्ते को घुमाने को लेकर बात इतनी बढ़ गई कि गोलियां चल गईं। कथित तौर पर गोलियां चलाने वाले लोग फरार हैं और पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच करने में जुट गई है।

देखें सीसीटीवी फुटेज दिखाता यह वीडियो

क्या है पूरा मामला...

मामला दिल्ली के सफदरजंग इलाके के हुमायूं पुर की है जहां रात करीब 10.30 बजे एक घर पर करीब 30 से 40 लोगो ने गोलियां चला दीं। हुमायूं पुर के रहने वाले हिमांशु के घर पर रोहित नाम के शख्स और उसके साथ के लोगों पर हिमांशु के बड़े भाई कुलदीप ने आरोप लगाया कि रविवार की रात 8 बजे हिमांशु और उसके चचेरे भाई मोंटी की रोहित से कुत्ते को घुमाने को लेकर लड़ाई हो गई।

इसके बाद घर के बड़ों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन, अचानक रात करीब 10.30 रोहित ने अपने साथियों के साथ आकर हिमांशु के घर पर तोड़-फोड़ की और उसके बाद गोलियां दाग दीं।

आस-पास के लोग सकते में...

आस-पास के लोग इस पूरे मामले से हैरान हैं। उनकी मानें तो रोहित ने अपने करीब 30-40 साथियों के साथ मिलकर करीब 10-15 राउंड फायरिंग की और इसके बाद ये सभी लोग फरार हो गए।

पुलिस कर रही जांच...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित भी इसी इलाके में रहता है पर अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है जिनकी मदद से फुटेज की मदद से हर पहलू से केस की जांच कर रही है।