लॉकडाउन में अनिल अंबानी और उनके बच्चों ने खुद बनाई दाढ़ी, पत्नी टीना ने शेयर की ये Photos

अनिल अंबानी (Anil Ambani) और उनके बेटों का दाढ़ी बनाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है. आपको बता दें कि इस फोटो को अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है.

लॉकडाउन में अनिल अंबानी और उनके बच्चों ने खुद बनाई दाढ़ी, पत्नी टीना ने शेयर की ये Photos

लॉकडाउन में अनिल अंबानी के बेटे ने खुद से बनाई दाढ़ी

देश के बड़े बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) और उनके दोनों बेटों का दाढ़ी बनाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है. आपको बता दें कि इस फोटो को अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है. टीना अंबानी (Tina Ambani) ने दो फोटो शेयर किए है. जिसमें एक फोटो में अनिल अंबानी अपने दोनों बेटे साथ नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में एक भाई, दूसरे भाई का दाढ़ी बनाता हुआ नजर आ रहा है.

इस फोटो को शेयर करते हुए टीना अंबानी ने लिखा, मैं अपने फॉलोअर्स से आग्रह करती हूं कि अपनी फैमिली के साथ रहें और सुरक्षित रहें. साथ ही उन्होंने कहा, जैसा कि आप देख रहे हैं किस तरह से पूरी दुनिया में कोरोनावायरस महामारी फैल रही है. इस खौफ से भरे माहौल में कई ऐसे भी लोग हैं जो अपनी फैमिली से कोसों दूर है. इसलिए आपसे निवेदन है कि इस मुश्किल की घड़ी में अपने लोगों के साथ रहें और सुरक्षित रहें. इस पोस्ट को उन्होंने हैशटेग #HairraisingTimes और #TheNewNormal के साथ शेयर किया है.

टीना अंबानी ने इस फोटो को दोपहर के वक्त शेयर किया है और इसे अबतक 500 से ज्यादा लाइक्स और कई प्यारे कमेंट भी मिल चुके हैं. आपको बता दें कि टीना अंबानी ने हाल ही में 'सिबलिंग डे' पर अपनी बहनों के साथ एक ग्रुप फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरवरी के महीने में टीना अंबानी ने अपनी सास कोकिला अंबानी के जन्मदिन पर फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में शुभकामनाएं दी थी.