अनिल अंबानी के बेटे बने रिलायंस में Trainee, न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर जॉइन की कंपनी

रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी के छोटे पुत्र 23 वर्षीय अंशुल अंबानी ने बतौर मैनेजमेंट ट्रेनी के तौर पर रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को जॉइन किया है.

अनिल अंबानी के बेटे बने रिलायंस में Trainee, न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर जॉइन की कंपनी

अनिल अंबानी के बेटे बने रिलायंस में Trainee.

रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी के छोटे पुत्र 23 वर्षीय अंशुल अंबानी ने बतौर मैनेजमेंट ट्रेनी के तौर पर रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को जॉइन किया है. कंपनी की ओर से शनिवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि वह पिछले सप्ताह रिलायंस समूह में शामिल हुए. रिलायंस समूह ने कहा कि अंशुल ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से प्रबंधन में डिग्री पूरी करने के बाद बतौर प्रबंधन प्रशिक्षु रलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को जॉइन किया है.

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई VIRAL

रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्च र इस समूह की इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट व कंस्ट्रक्शन (ईपीसी) शाखा है. इसके पास कंपनी का बिजली उत्पादन और वितरण कारोबार, मुंबई मेट्रो, रक्षा कारोबार और कई विविध सड़क व हवाईअड्डा परियोजनाएं भी हैं. 

अनिल अंबानी बोले- राफेल पर फैसले से साबित हुआ कि आरोप राजनीति से प्रेरित और गलत थे

अंशुल उसी तरह अंबानी परिवार द्वारा संचालित समूह में शामिल हुए हैं, जिस प्रकार उनके अग्रज अनमोल हुए थे. अनमोल ने 2014 में बतौर प्रशिक्षु रिलायंस मुचुअल फंड जॉइन किया था और बाद में वह 2016 में रिलायंस कैपिटल के बोर्ड में शामिल हुए. 

अनमोल इस समय समूह के वित्तीय सेवा कारोबार संभालते हैं. रिलायंस कैपिटल के सीईओ की अनुपस्थिति में संचालित कंपनियों के सभी सीईओ और ग्रुप के फंक्शनल हेड अनमोल को रिपोर्ट करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-IANS)