जंगल में दौड़ रहे थे जानवर, नीचे दिखा Drone, तो जानवर ने हवा में उड़कर ऐसे मारी लात - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों का मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जानवर ने हवा में उड़कर ड्रोन को लात मारी और उसको नीचे गिरा (Animal Kick Out Drone Camera) दिया. वीडियो को IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है.

जंगल में दौड़ रहे थे जानवर, नीचे दिखा Drone, तो जानवर ने हवा में उड़कर ऐसे मारी लात - देखें Video

दौड़ रहे थे जानवर, Drone को देख, जानवर ने हवा में उड़कर ऐसे मारी लात - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों का मजेदार वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि जानवर अपने क्षेत्र में किसी को देखते हैं, तो गुस्सा जाते हैं. वो हमला करने की कोशिश करते हैं. अक्सर जब इंसान वहां जाता है तो ऐसा देखा जाता है. लेकिन यहां एक ड्रोन के साथ ऐसा हुआ. जानवर ने हवा में उड़कर ड्रोन को लात मारी और उसको नीचे गिरा (Animal Kick Out Drone Camera) दिया. इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में कई जानवर दौड़ रहे हैं. उनमें जेबरा, हिरण और भैंस शामिल हैं. उनको दौड़ते हुए एक व्यक्ति ड्रोन से रिकॉर्ड करने की कोशिश करता है. वीडियो शुरू होता है तो कैमरे पर कई जानवर दौड़ते नजर आते हैं. ड्रोन पास से रिकॉर्ड करने की कोशिश में ड्रोन को नीचे की तरफ ले जाता है. तभी एक जानवर हवा में उछलता है और उस पर जोरदार लात मार देता है. 

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सीखें, 5 सेकंड में ड्रोन को कैसे किक-आउट करें.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 7 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स और 60 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें