लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को देख ऑर्मी अफसर ने रोकी कार, मिठाई देकर बोले- 'हमें आप पर नाज है...' देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां आर्मी ऑफिसर ने पुलिसकर्मी को मिठाई का डिब्बा देकर उनकी खूब तारीफ की. इस वीडियो को एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया है.

लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को देख ऑर्मी अफसर ने रोकी कार, मिठाई देकर बोले- 'हमें आप पर नाज है...' देखें Video

लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को देख ऑर्मी अफसर ने रोकी कार और बोले...

पूरा देश 'कोरोनावॉरियर्स' की खूब तारीफ कर रहे हैं. COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में ये वॉरियर्स सबसे आगे हैं. भारतीय सेना भी इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां आर्मी ऑफिसर ने पुलिसकर्मी को मिठाई का डिब्बा देकर उनकी खूब तारीफ की. सेना के एक अधिकारी को राजस्थान में पुलिस और होमगार्ड के जवानों के बीच मिठाई बांटते हुए फिल्माया गया, जो देशव्यापी लॉकडाउन के बीच उनके काम की सराहना कर रहे थे.

वीडियो में सेना के अधिकारी पुलिस अधिकारी को कह रहे हैं, 'हम भारतीय पुलिस पर उनके अच्छे काम के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं.' इस वीडियो को दो दिन पहले बीकानेर पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, जहां से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्मी अफसर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के पास आते हैं और कहते हैं, 'हमारे जवान आपको मिठाई भेंट करना चाहते हैं. ये आपके लिए गिफ्ट है. हमें आप पर नाज है.'

सेना के अधिकारी महामारी के दौरान पुलिस बल द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हैं और कहते हैं, "हर कोई COVID के इन समयों में चिंतित है, आपका एकमात्र बल शांति से काम कर रहा है, चाहे वह जनसंख्या नियंत्रण या यातायात नियंत्रण के लिए हो.''

वीडियो को देखने वाले कई दर्शकों में अभिनेता अनुपम खेर थे, जिन्होंने इसे व्हाट्सएप पर प्राप्त किया और इसे इंस्टाग्राम और ट्विटर पर साझा किया. उन्होंने लिखा, "यह उन सबसे प्रेरक वीडियो में से एक है, जो मैंने Covid19 के समय में देखा है. एक भारतीय सेना अधिकारी हमारी पुलिस और होमगार्ड के जवानों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना कर रहा है. जरूर सुनें."

देखें Video:

अनुपम खेर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो के अब तक 1.5 लाख व्यूज हो चुके हैं. ट्वटिर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com