NDTV Khabar

मुंह में नोट दबाकर कुछ इस तरह किया अनुष्का शर्मा ने डांस, वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली ने ट्रेडिशनल बंद गला पहना था तो अनुष्का शर्मा ने पारंपरिक लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी. अनुष्का की ये साड़ी बनारस की पीली कोठी की के कारीगरों ने बनाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंह में नोट दबाकर कुछ इस तरह किया अनुष्का शर्मा ने डांस, वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया रिसेप्शन पार्टी में डांस.

खास बातें

  1. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में हुई.
  2. अनुष्का शर्मा ने रिसेप्शन पार्टी में जमकर किया डांस.
  3. सोशल मीडिया पर ायरल हो रहा है वीडियो.
नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के होटल ताज में हुई. विराट कोहली ने ट्रेडिशनल बंद गला पहना था तो अनुष्का शर्मा ने पारंपरिक लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी. अनुष्का की ये साड़ी बनारस की पीली कोठी की के कारीगरों ने बनाई है. अनुष्का की साड़ी और जूलरी के डिजाइनर सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पर इस साड़ी और बंदगले का राज का खुलासा किया है. सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का डांस भी वायरल हुआ है. एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा मुंह में नोट लेकर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं विराट कोहली भी डांस कर रहे हैं.

टिप्पणियां
#VirushkaReception: अनुष्का की लाल बनारसी साड़ी और विराट के बंदगला पहनने का खुल गया राज​
 
 

अनुष्का ने किया शानदार डांस
अनुष्का शर्मा बनारसी साड़ी में थीं, रिसेप्शन के बाद जब अनुष्का शर्मा डांस फ्लोर पर पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि वो शानदार डांस करती नजर आईं. वो मुंह में नोट दबाकर डांस कर रही थीं तो वहीं विराट कोहली भी अपने फैमिली मेंबर्स के साथ नजर आ रहे हैं.

#VirushkaReception: विराट-अनुष्का की शादी के रिस्पेशन पर Twitter पर यूं चल रहा है मजाक
 

विराट ने किया डांस
विराट कोहली भी डांस करते नजर आए. वो अपने दोस्तों और मां के साथ डांस करते दिखे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, विराट-अनुष्का का एक और रिसेप्शन होना है. जो 26 दिसंबर को मुंबई में होगा. जहां बॉलीवुड स्टार्स और टीम इंडिया पहुंचेगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement