अनुष्का शर्मा देख रही थी टीवी, नीचे शादी की फोटो फ्रेम देख लोगों की छूटी हंसी, बोले- 'क्या है ये...'

अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) ने रात को पाताल लोक (Paatal Lok) देखते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की, जहां फैन्स को एक ऐसी फोटो नजर आई जिसको देखकर लोगों की हंसी छूट गई. 

अनुष्का शर्मा देख रही थी टीवी, नीचे शादी की फोटो फ्रेम देख लोगों की छूटी हंसी, बोले- 'क्या है ये...'

अनुष्का शर्मा देख रही थी टीवी, नीचे शादी की फोटो में विराट कोहली की हंसी देख लोगों की छूटी हंसी

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोगों को कोई नई फिल्म या कोई वेब सीरीज नहीं देखने को मिली है, ऐसे में लोग काफी बोर हो रहे हैं. लेकिन अमेजन प्राइम ने एक नई वेब सीरीज रिलीज की है, जिसका नाम पाताल लोक (Paatal Lok) है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इस वेब सीरीज को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्रोडक्शन ने बनाया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी समय से सोशल मीडिया के जरिए इस सीरीज को प्रमोट करती दिख रही हैं. 15 मई को ये वेब सीरीज रिलीज हो गई है. अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) ने रात को पाताल लोक (Paatal Lok) देखते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की, जहां फैन्स को एक ऐसी फोटो नजर आई जिसको देखकर लोगों की हंसी छूट गई. 

अनुष्का शर्मा ने जो फोटो पोस्ट की, उसमें वो कैमरे को देखकर हंस रही हैं और टीवी पर पाताल लोक वेब सीरीज चल रही है और टीवी के नीचे एक फोटो फ्रेंम रखा है, जो विराट-अनुष्का की शादी का स्केच है. जो दिखने में काफी फनी लग रहा है. फोटो में विराट कोहली हंस रहे हैं और अनुष्का शर्मा भी हंसती नजर आ रही हैं. कुछ लोगों ने फोटो फ्रेम की तारीफ की तो कोई हंसता नजर आया. देखिए कैसे रिएक्शन्स आए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लॉकडाउन के चलते विराट कोहली अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ घर पर ही पाताल लोक वेब सीरीज देखी. अनुष्का शर्मा भी काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी जो 2018 में आई थी. उन्ही के प्रोडक्शन में ये वेब सीरीज बनी है.