इस देश में हुई इतनी बारिश कि खराब हो गए कई Apple फोन, अब कंपनी करेगी मुफ्त मरम्मत

एप्पल बाढ़ प्रभावित जापानी यूजर्स के आईफोन्स, आईपैड्स, आईपॉड्स, मैक कंप्यूटर्स, एप्पल वॉचेज और एप्पल के डिस्प्ले की मुफ्त मरम्मत करेगा.

इस देश में हुई इतनी बारिश कि खराब हो गए कई Apple फोन, अब कंपनी करेगी मुफ्त मरम्मत

जापान : एप्पल बाढ़ पीड़ितों के उत्पादों की मुफ्त मरम्मत करेगा

एप्पल बाढ़ प्रभावित जापानी यूजर्स के आईफोन्स, आईपैड्स, आईपॉड्स, मैक कंप्यूटर्स, एप्पल वॉचेज और एप्पल के डिस्प्ले की मुफ्त मरम्मत करेगा, जो इस महीने की शुरुआत में देश के पश्चिमी हिस्से में हुई मूसलाधार बारिश से प्रभावित हुए हैं. जापान टाइम्स की रपट में सोमवार को कहा गया है कि अगर उनके गैजेट बारिश और बाढ़ के कारण खराब हो गए हैं, जिसे ठीक किया जा सकता है, तो वे इस मुफ्त सेवा का लाभ उठा सकते हैं. 

इतिहास में 29 जून: आज ही के दिन एप्पल ने लॉन्‍च किया था अपना पहला आईफोन

केलिफोर्निया की कपर्टिनो स्थित मुख्यालय वाली प्रौद्योगिकी दिग्गज ने सितंबर के अंत तक मुफ्त मरम्मत सेवा प्रदान करने का फैसला किया है. यह ऑफर केवल निजी यूजर्स के लिए हैं, कंपनियां या एप्पल के उत्पाद बेचनेवाले स्टोर्स इसका लाभ नहीं उठा पाएंगे. रपट में कहा गया है कि आपदा राहत अधिनियम के तहत केंद्र सरकार द्वारा समर्थित नगर पालिकाओं के निवासियों के लिए यह ऑफर है. 

iPhone X दो हफ्ते नदी में पड़ा रहा फिर भी नहीं आई कोई दिक्कत

क्योडो न्यूज के मुताबिक पश्चिमी जापान में लोग मूसलाधार बारिश से बाढ़ और भूस्खलन सहित विभिन्न आपदाओं का सामना कर रहे हैं और इससे कम से कम 224 लोगों की मौत हो गई है.

(इनपुट-आईएएनएस)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com