NDTV Khabar

iPhone X के एड में एप्पल ने सुनाया आरडी बर्मन का गाना, क्या आपने पहचाना

म्यूजिक प्रोड्यूसर पेटे केनॉन ने एप्पल का नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने दावा किया है कि इसका म्यूजिक उन्हीं ने कम्पोज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
iPhone X के एड में एप्पल ने सुनाया आरडी बर्मन का गाना, क्या आपने पहचाना

म्यूजिक प्रोड्यूसर पेटे केनॉन ने एप्पल का नया विज्ञापन शेयर किया.

खास बातें

  1. म्यूजिक प्रोड्यूसर पैटे केनॉन ने एप्पल का नया विज्ञापन शेयर किया.
  2. असल में ये म्यूजिक मशहूर म्यूजिक कम्पोजर आरडी बर्मन.
  3. बाद में पैटे केनॉन ने कबूल किया कि ये म्यूजिक उन्हीं का है.
नई दिल्ली:

म्यूजिक प्रोड्यूसर पेटे केनॉन ने एप्पल का नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने दावा किया है कि इसका म्यूजिक उन्हीं ने कम्पोज किया है. लेकिन बॉलीवुड फैन्स को ये म्यूजिक कहीं न कहीं सुना हुआ लग रहा होगा. जिसके बाद लोगों ने खोजना शुरू कर दिया कि उन्होंने कहां से ये गाना लिया है. आखिरकार उन्हें ये गाना मिल ही गया. ये गाना बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कम्पोजर आईडी बर्मन का है. 

ट्रेन में चोरी हुआ था सामान, अदालत ने दिया इतने रुपये का मुआवजा

आप भी देखें वीडियो और गौर से म्यूजिक सुनकर सोचें की ये आरडी बर्मन का कौन सा गाना है...
 


आपको बता दें, 1980 की फिल्म द बर्निंग ट्रेन के गाने "मेरी नजर है तुझ पे" का है. जिसमें धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, विनोद खन्ना, परवीन बाबी, जीतेंद्र, नीतू सिंह,  विनोद मेहरा और डेनी डेनजोंगपा पर फिल्माया गया है. 
टिप्पणियां

अचानक इंसान की तरह ठुमक-ठुमक के चलने लगा गोर्रिला, वायरल हुआ VIDEO
 


दोनों वीडियो के म्यूजिक को सुनेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे. पेट कैनॉन ने जिस म्यूजिक को अपना बताया है वो बॉलीवुड के पुराने गाने का है. 
 
बाद में पेट कैनॉन ने फैन्स को जानकारी देते हुए कहा कि ये गाना मशहूर आरडी बर्मन का है और उन्होंने इसका लाइसेंस सारेगामा से लिय है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement