शिकार करने आई बिल्ली, तो मरने की एक्टिंग करने लगी चिड़िया, नजर हटी, तो ऐसे हुई रफूचक्कर - देखें Video

April Fool 2021: चिड़िया और बिल्ली (Cat-Bird Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. बिल्ली शिकार करने के लिए चिड़िया (Cat Try To Attack Bird) के पास आई, तो वो मरने की एक्टिंग करने लगी (Bird Acting Like Dead) और मौका पाकर रफूचक्कर हो गई.

शिकार करने आई बिल्ली, तो मरने की एक्टिंग करने लगी चिड़िया, नजर हटी, तो ऐसे हुई रफूचक्कर - देखें Video

April Fool 2021: शिकार करने आई बिल्ली, तो मरने की एक्टिंग करने लगी चिड़िया और फिर... देखें Video

April Fool 2021: अप्रैल फूल (April Fool) पर एक चिड़िया और बिल्ली (Cat-Bird Video) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक चिड़िया ने मजेदार अंदाज से बिल्ली को अप्रैल फूल बनाया. बिल्ली शिकार करने के लिए जैसे ही चिड़िया (Cat Try To Attack Bird) के पास आई, तो वो मरने की एक्टिंग करने लगी (Bird Acting Like Dead) और मौका पाकर रफूचक्कर हो गई. इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत (IFS Officer Sushanta Nanda) नंदा ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया को जमीन पर देखते ही बिल्ली शिकार के लिए पास आ जाती है. बिल्ली को पास आता देख चिड़िया मरने की एक्टिंग करने लगती है. बिल्ली उसको हिलाती है और पास में ही बैठ जाती है. जैसे ही बिल्ली की नजर हटती है तो वो उड़कर रफूचक्कर हो जाती है. बिल्ली भागकर उसको पकड़ने की कोशिश करती है. लेकिन तब तक वो ऊपर निकल जाती है.

आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अप्रैल फूल.'

देखें Video:

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 1 अप्रैल को कुछ ही मिनट पहले शेयर किया है, जिसके अब तक 500 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com