NDTV Khabar

बेटे को अप्रैल फूल बनाना पिता को पड़ा महंगा, 3 दिन में 45 लाख बार देखा गया यह Video

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे को अप्रैल फूल बनाना पिता को पड़ा महंगा, 3 दिन में 45 लाख बार देखा गया यह Video

अप्रैल फूल का यह वीडियो तीन दिन में 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खास बातें

  1. वायरल वीडियो में पिता अपने बेटे को अप्रैल फूल बनाने की कोशिश कर रहा है
  2. बेटे को अप्रैल फूल बनाने के चक्कर में पिता को पड़ जाते हैं लेने के देने
  3. इस वीडियो का सबक, संभलकर बनाएं दूसरों को अप्रैल फूल
नई दिल्ली: एक अप्रैल को पूरी दुनिया में लोग एक-दूसरे को अप्रैल फूल बनाकर गुदगुदाते हैं. दोस्तों, ऑफिस सहकर्मियों से लेकर परिवार के लोग भी आपस में एक दूसरे को अप्रैल फूल बनाकर इस दिन को एन्जॉय करते हैं. कई बार दूसरे को अप्रैल फूल बनाने के चक्कर में खुद का मजाक बन जाता है. अप्रैल फूल पर हम आपका ध्यान एक ऐसे प्रैंक वीडियो की ओर दिला रहे हैं, जिसे दो दिन में 45 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. इस वीडियो में एक पिता अपने बेटे को अप्रैल फूल बनाने की कोशिश कर रहा है, जिसमें उसे ही लेने के देने पड़ जाते हैं. 9CAG के फेसबुक पेज से 30 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो पर 15 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं.

टिप्पणियां

दरअसल, इस वीडियो में एक पिता करीब 8 साल के बेटे के साथ दिख रहे हैं. पिता प्लास्टिक के एक बर्तन को उल्टा करके जमीन पर कुछ ढके हुए है. वह बेटे से कहता है कि इस बर्तन के नीचे पक्षी है. वह बर्तन को जैसे ही उठेगा पक्षी बाहर आएगी, तुम उसे पकड़ने के लिए तैयार रहा. पिता शब्दों से बेटे के सामने सस्पेंस बनाने की भी कोशिश करता है. वह बच्चा भी बर्तन के उठते ही पक्षी पकड़ने के लिए पुरी तरीके से मुस्तैद दिखता है. जब बर्तन उठता है तो उसके अंदर थोड़ी सी गीली मिट्टी पड़ी होती है. बच्चे को मुर्ख बनते देख पिता हंसने लगता है. इस बात से नाराज होकर बच्चा मिट्टी उठाकर पिता के चेहरे पर मल देता है. इस तरह पिता को बच्चे को अप्रैल फूल बनाना महंगा पड़ता है.

ऐसी घटना हमारे आपके साथ भी हो सकती है. ऐसे सलाह है कि अप्रैल फूल तो दूसरों को जरूर बनाएं, पर जरा संभल कर, वरना इस पिता की तरह आपको को लेने के देने न पड़ जाएं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement