NDTV Khabar

भूख से बिलख रहा था बच्चा, लेडी पुलिस अफसर ने पिलाया अपना दूध, फिर मिली ये खुशखबरी

Argentina में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है. एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक पुलिस अफसर बच्चे को ड्यूटी के दौरान दूध पिलाती नजर आई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूख से बिलख रहा था बच्चा, लेडी पुलिस अफसर ने पिलाया अपना दूध, फिर मिली ये खुशखबरी
Argentina में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है. एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक पुलिस अफसर बच्चे को ड्यूटी के दौरान दूध पिलाती नजर आई. पीछे की कहानी सुनेंगे तो आप भी इस ऑफिसर के मुरीद हो जाएंगे. असल में उनकी ड्यूटी बच्चों के अस्पताल में लगी थी. जहां एक बच्चा भूख से रो रहा था. उतने में वहां पुलिस अफसर पहुंची और दूध पिलाने लगी. दूध पीते ही वो शांत हो गया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. Mirror की खबर के मुताबिक, पुलिस अफसर का नाम सेलेस्टे जैकलीन अयाला (Celeste Jaqueline Ayala) बताया जा रहा है. ये वाक्या बुधवार को ब्यूनस आयर्स के सोर मारिया लुदोविका अस्पताल में हुआ जो बच्चों का अस्पताल है. 

VIDEO: लिफ्ट में डिलीवरी बॉय ने की खाने के साथ ऐसी हरकत, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

टिप्पणियां

इस तस्वीर को मार्कोस हेरेदिया ने क्लिक की और फेसबुक पर पोस्ट किया है. जो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया था. तस्वीर वायरल होने के बाद इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. ट्विटर पर उनका हैशटैग काफी वायरल हो रहा है. यहां तक की इस वाक्ये के बाद उप राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने बुलाया और उनको प्रमोट कर दिया गया. उनको पुलिस अफसर से सरजेंट (Sergeant) बना दिया गया है. 

CCTV का कमाल, चोर बना हीरो, जानिए कैसे, VIDEO हो रहा वायरल
 
17 अगस्त को उप-राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने लिखा- 'आज मैं सेलेस्टे से मिला. उनको प्रमोशन के बारे में बताया गया. मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने बच्चे के प्रति प्यार दिखायाय' New York Post से बात करते हुए सेलेस्टे ने कहा- 'मैंने उस वक्त एक बार भी नहीं सोचा. उस वक्त मैं बच्चे को देखकर काफी दुखी थी.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement