NDTV Khabar

फुटबॉल मैच के बीच आया कुत्ता, ग्राउंड पर आकर ऐसे बचाया गोल, देखें मजेदार VIDEO

Argentina में एक क्लब फुटबॉल मैच चल रहा था, उसमें कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बीच में आकर कुत्ते ने शानदार तरीके से गोल रोका और सभी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फुटबॉल मैच के बीच आया कुत्ता, ग्राउंड पर आकर ऐसे बचाया गोल, देखें मजेदार VIDEO
Argentina में एक क्लब फुटबॉल मैच चल रहा था, उसमें कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बीच में आकर कुत्ते ने शानदार तरीके से गोल रोका और सभी को हैरान कर दिया. दो क्लब, Juventud Unida de Gualeguaychú और Defensores de Belgrano de Villa Ramallo के बीच मैच चल रहा था. 3-0 से जुवेंटुड आगे थे. जैसे ही फील्डर ने गोल के लिए शॉट खेला तो सामने अचानक कुत्ता आ गया और गोल को बचा लिया. 

Viral Video: UAE के प्रधानमंत्री ने पूरा किया बच्ची का सपना, दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

घरेलू टीम 3 गोल मारकर आगे चल रही थी. जैसे ही गोली ब्रायन लियांड्रो ओलिवीरा ने गोल के दूर बॉल फेकने की कोशिश की, फील्डर से बॉल टकराकर वापस पीछे निकल गई. गोल होने की जा रहा था कि उतने में कुत्ता सामने आ गया और गोल होने से बचा लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस कुत्ते के टाइमिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं. इस क्लब मैच को वर्ल्ड में शेयर किया जा रहा है. 

टिप्पणियां
27 फीट के अजगर को पकड़ने गया था मछुवारा, पैरों पर लिपटा तो रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

देखें VIDEO:
 
ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जहां एक पिता ने गोल को रोकने के लिए बेटे को धक्का दे दिया था. उस वक्त तो गोल बच गया था लेकिन कुछ ही सेकंड बाद फील्डर ने गोल दाग दिया था. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था और लोगों को काफी फनी लगा था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement