NDTV Khabar

ट्विटर पर दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय नेता बने अरविंद केजरीवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय नेता बने अरविंद केजरीवाल
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के संस्थापक नेता अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता अब भी बढ़ रही है, और वह माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले नेताओं की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। बुधवार को ट्विटर पर केजरीवाल के फॉलोअर्स की संख्या 60 लाख का आंकड़ा पार कर गई।

आम आदमी पार्टी (आप) के सोशल मीडिया प्रमुख अंकित लाल ने ट्विटर पर लिखा, "ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल (@ArvindKejriwal) के फॉलोअर्स की संख्या 60 लाख से ऊपर पहुंच गई है..."
 


अब भारतीय नेताओं की इस सूची में अरविंद केजरीवाल सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (@narendramodi) से पीछे रह गए हैं, जिनके ट्विटर पर एक करोड़ 60 लाख फॉलोअर्स हैं। दोनों ही नेता सोशल मीडिया का व्यापक स्तर पर इस्तेमाल करने के लिए जाने जाते हैं।
टिप्पणियां

राजनेता के रूप में शुरुआती दिनों में अपने समर्थकों व प्रशंसकों से समर्थन और चंदा हासिल करने के उद्देश्य से अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर का जमकर इस्तेमाल किया था, और बाद में वह ट्विटर के जरिये लोगों से जुड़ने की कोशिश करते रहे हैं।


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अरविंद केजरीवाल के अतिरिक्त कांग्रेस नेता शशि थरूर (@ShashiTharoor) भी ट्विटर पर सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीय नेताओं की सूची में शामिल हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement