NDTV Khabar

सोशल: जब सोनू कक्कड़ ने कहा- बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम, तो केजरीवाल बोले, तो कर न...

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का एक स्पूफ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल: जब सोनू कक्कड़ ने कहा- बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम, तो केजरीवाल बोले, तो कर न...

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आय दिन मीम्स, वीडियो और व्यंग्यात्मक कार्टून्स वायरल होते रहते हैं. किसी में राजनेताओं का मजाक बनाया जाता है तो कभी स्टार्स का. इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का एक स्पूफ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना मजेदार है कि खुद अरविंद केजरीवाल भी इसे शेयर करने से नहीं रोक सके. हंसी-मजाक के उद्देश्य से एडिट किए गये इस वीडियो को अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट किया है. दरअसल, यह वीडियो को एडिट करके बनाया गया है, जिसमें सोनू कक्कड़ का एक गाना है और अरविंद केजरीवाल का भाषण है.

टिप्पणियां
आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़ा होकर यह बात जरूर बोलेंगे

अरविंद केजरीवाल का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे अरविंद केजरीवाल ने 'आप का मेहता' पेज से रिट्वीट किया है. इस स्पूफ में सोनू कक्कर एक गाना गा रही हैं, जिसके बोल हैं- ''बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम. इसके बाद अरविंद केजरीवाल का भाषण आता है, जिसमें वह कहते हैं- तो कर न, परेशान हो गये हम लोग ढाई साल से, ये भी परेशान हो गये, हम भी परेशान हो गये. करो फिर...''
16 सेकेंड के इस स्पूफ को अब तक 103 हजार लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर एक से बढ़कर एक मजेदार ट्वीट भी आए हैं. दीपक चूघ नामकर ट्विटर हैंडल ने इस पर लिखा कि खुद को ही ट्रोल करके सिम्पैथी लोगे क्या अब अरविंद केजरीवाल. वहीं, एक अन्य ने लिखा- केजरीवाल तुस्सी ग्रेट हो, इस बार आपका प्रचार हमलोग भी करेंगे. 
 
qjmj27g8


गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी अभी अपनों से ही जूझती नजर आ रही है. आशुतोष और आशीष खेतान के इस्तीफे के बाद पार्टी पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, आज आशुतोष ने एक ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला बोला और कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उनकी जाति का इस्तेमाल किया गया था. 


VIDEO: NDTV Exclusive: जानें आशीष खेतान ने AAP को अलविदा क्यों कहा?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement