NDTV Khabar

आयुष्‍मान खुराना की फोटो देख मां ने लगाई डांट, कहा- ''सर्दी में ज्यादा देर बाल गीले रखने से...''

आयुष्मान खुराना ने तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन्स भी लिखे हैं और इस वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्‍मान खुराना की फोटो देख मां ने लगाई डांट, कहा- ''सर्दी में ज्यादा देर बाल गीले रखने से...''

आयुष्मान खुराना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें उनके नए फोटोशूट की लग रही हैं और इनमें वह बेहद ही स्मार्ट लग रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने इन तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन्स भी लिखे हैं और इस वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए अपने बचपन का एक किस्सा लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि बचपन में उनकी मां किस तरह से सर्दियों में ज्यादा देर तक गीले बाल रहने से बीमार पड़ने की बात कहा करती थीं. 

यह भी पढ़ें: आयुष्मान के साथ शाहिद कर रहे थे मजाक, तभी शाहरुख ने सिर पर फोड़ दी बोतल

आयुष्मान खुराना ने लिखा, ''सर्दियों में बाल गीले रखने से बीमार पड़ सकते हो. ये मां बचपन में कहती थीं, जब मैं चंडीगढ़ में रेहता था. मेरी इस तस्वीर को देखने के बाद उन्होंने यही बात कही और मैंने कहा, मां, मुंबई में ठंड नहीं पड़ती''. 


यहां देखें तस्वीर: 

टिप्पणियां


सोशल मीडिया पर कई लोग आयुष्मान खुराना की इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मां हमेशा सही होती है. यहां देखें ट्वीट्स

गौरतलब है कि ''बाला'' आयुष्मान खुराना की लगातार छठी हिट फिल्म है. इससे पहले उनकी फिल्म ''शुभ मंगल सावधान'', ''अंधाधुन'', ''बधाई हो'' और ''ड्रीम गर्ल'' बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं. अब वह जल्द ही ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि उनकी यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement