Asia Cup 2018: गलत आउट देने के बाद धोनी ने उतारा अंपायर पर गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO

एशिया कप (Asia Cup 2018) में सबसे रोमांचक मुकाबला देखा गया.दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और एमएस धोनी (MS Dhoni) को गलत आउट दिया गया.

Asia Cup 2018: गलत आउट देने के बाद धोनी ने उतारा अंपायर पर गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO

Asia Cup 2018: MS Dhoni ने उतारा अंपायर पर गुस्सा.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में सबसे रोमांचक मुकाबला देखा गया. टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबला ड्रॉ खेला गया. मैच में कई ऐसे फैसले थे जो अंपायर ने गलत दिए. फैन्स को भी इस बात का काफी गुस्सा था. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और एमएस धोनी (MS Dhoni) को गलत आउट दिया गया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि अंपायर ऐसा फैसला सुनाएंगे. धोनी भी इस बात से काफी हैरान थे. इस बात का गुस्सा उन्होंने मैच के बाद प्रेसेंटेशन में निकाला. 

Asia Cup 2018: ग्राउंड पर दिखा धोनी का गुस्सा, कुलदीप को कहा- बॉलिंग करेगा या चेंज करूं

मैच के बाद जब प्रेसेंटेशन के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कहा- 'दो रन आउट गलत हुए और कई विकेट ऐसे गिरे जिनके बारे में मैं कुछ कहना नहीं चाहूंगा. क्योंकि मैं नहीं चाहता कि फाइन कटा जाए.' धोनी ने गलत फैसलों पर कुछ कहा तो नहीं लेकिन बातों-बातों में बता दिया कि वो काफी गुस्से में हैं. बता दें, ये गलत फैसला ग्रेगोरी ब्रेथवेट (Gregory brathwaite) ने दिया था. जो एशिया कप में अंपायरिंग कर रहे हैं. 

Newsbeep

Asia Cup 2018: 696 दिन बाद फिर कप्तान बन Dhoni ने बनाया ये रिकॉर्ड, लोग बोले- 'Boss Is Back'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें VIDEO:
 


बता दें, एमएस धोनी 696 दिन बाद फिर टीम इंडिया के लिए कप्तानी करने उतरे हैं. 200वें वनडे में कप्तानी करने वाले वो पहले एशियन खिलाड़ी बन चुके हैं. धोनी के अलावा किसी भारतीय या एशियन टीम के खिलाड़ी ने 200 वनडे में कप्तानी नहीं की है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग (230 वनडे) और न्यूजीलैंड खिलाड़ी स्टीफन फ्लेमिंग (218 वनडे) में कप्तानी कर चुके हैं. धोनी 200वें वनडे में कप्तानी करने वाले तीसरे कप्तान बन चुके हैं.