Asia Cup 2018: भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान रात भर बदलते रहे करवटें, बोले- रातें खराब गुजरीं

एशिया कप (Asia Cup 2018) में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी खराब रहा है.पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने खुलासा किया है कि एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन के दौरान छह रात उन्हें नींद नहीं आई.

Asia Cup 2018: भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान रात भर बदलते रहे करवटें, बोले- रातें खराब गुजरीं

Asia Cup 2018: भारत से हारने क बाद नहीं आ रही है पाक कप्तान को नींद.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. टीम इंडिया से 2 बार और बांग्लादेश से हार के बाद पाकिस्तान बाहर हो चुका है. पाकिस्तान को इस बार एशिया कप का फेवरेट माना जा रहा था. लेकिन भारत से हारने के बाद पाकिस्तान को संभलने का मौका नहीं मिला और बाहर हो गई.  पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने खुलासा किया है कि एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन के दौरान छह रात उन्हें नींद नहीं आई. हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान ने बताया है कि वो पिछले 6 दिन से सोए नहीं हैं. रात भर उनको नींद नहीं आती है.

Asia Cup 2018: पाकिस्‍तान टीम की हार से दुखी शाहिद अफरीदी और शोएब अख्‍तर ने किए यह ट्वीट...

पाकिस्तान को कल अबु धाबी में सुपर चार के करो या मरो के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा जिससे टीम दुबई में शुक्रवार को होने वाले फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही. फाइनल (Asia Cup 2018 Final) में बांग्लादेश की भिड़त गत चैंपियन भारत (India Vs Pakistan) से होगी. पाकिस्तान को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ दोनों मैचों में क्रमश: आठ और नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Asia Cup: तीसरी बार फाइनल में पहुंची बांग्‍लादेश टीम क्‍या बन पाएगी चैंपियन...?

सरफराज ने कहा कि कप्तानी के दबाव और रन नहीं बनाने के कारण उनकी कई रातें काफी खराब गुजरी. सरफराज ने कहा, ‘देखिये, कप्तानी का दबाव हमेशा होता है. पाकिस्तानी कप्तान, चाहे वे कोई भी हों, उन पर हमेशा दबाव होता है.’ उन्होंने कहा, ‘‘बेशक जब आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों और टीम हार रही हो तो अधिक दबाव होता है. सच्चाई यह है कि अगर मैं कहूंगा कि मैं पिछली छह रात से नहीं सोया तो कोई मेरा विश्वास नहीं करेगा लेकिन यह जीवन का हिस्सा है.’.