NDTV Khabar

Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा- जीजू, पीछे देखकर हिलाने लगे हाथ, देखें VIDEO

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को फिर हरा दिया.वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शोएब मलिक (Shoaib Malik) को भारतीय फैन्स जीजू कहते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा- जीजू, पीछे देखकर हिलाने लगे हाथ, देखें VIDEO

Asia Cup 2018: शोएब मलिक को भारतीय फैन्स ने कहा-जीजू, वीडियो हुआ वायरल.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को फिर हरा दिया. एक तरफ पाकिस्तान बदला लेने के लिए उतरी थी. लेकिन भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान फिर फ्लॉप हुई और बुरी हार झेलनी पड़ी. शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतक जड़े और पाकिस्तान से मैच दूर ले गए. मैच में कई ऐसी चीजें हुई जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शोएब मलिक (Shoaib Malik) को भारतीय फैन्स जीजू कहते नजर आ रहे हैं. भारतीय फैन्स को देखकर शोएब भी हंसते हुए हाथ दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

हार के बाद पाक कप्‍तान सरफराज अहमद बोले, दो के लिये तैयारी की थी लेकिन तीसरे ने धो डाला

बता दें, पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स उनको जीजा कह कर बुलाते हैं. चाहे वो मैच हों या फिर कोई इवेंट. शोएब मलिक बाउंड्री पर खड़े थे और उनके पीछे भारतीय फैन्स टीम इंडिया को चीयर कर रहे थे. जैसे ही उन्होंने शोएब मलिक को देखा तो वो जीजू-जीजू पुकारने लगे. शोएब मलिक भी पीछे मुड़े और फैन्स को देखकर हाथ हिलाने लगे. 


टिप्पणियां

India vs Pakistan: पाकिस्‍तान के खिलाफ भारत की अब तक की सबसे बड़ी जीत, जानें कैसे

देखें VIDEO:
 


सुपर फोर के मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 237 रन बनाये थे.  भारत ने 39.3 ओवर में एक विकेट पर 238 रन बनाकर जीत दर्ज की.  भारत की तरफ से रोहित (नाबाद 111) और मैन आफ द मैच शिखर धवन (114) ने पहले विकेट के लिये 210 रन की रिकार्ड साझेदारी की.  एशिया कप में और पाकिस्तान के खिलाफ पहले विकेट के लिए भारत की यह सर्वोच्च साझेदारी है. वहीं रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले विकेट के लिए भी भारत की यह सबसे बड़ी साझेदारी है. इससे पहले गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने 2009 में हेमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले विकेट के लिए 201 रन की अविजित साझेदारी की थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement