NDTV Khabar

Asia Cup 2018: पाकिस्तान में LIVE शो के दौरान एंकर ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

एशिया कप (Asia Cup 2018) में पाकिस्तान (Pakistan) का सफर अब तक कुछ खास नहीं रहा है. भारत उसे जिस मोड़ पर मिला, वहां उसे हार नसीब हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: पाकिस्तान में LIVE शो के दौरान एंकर ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

Asia Cup 2018: पाकिस्तान में LIVE शो के दौरान एंकर ने की ऐसी हरकत.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में पाकिस्तान (Pakistan) का सफर अब तक कुछ खास नहीं रहा है. भारत उसे जिस मोड़ पर मिला, वहां उसे हार नसीब हुई. अफगानिस्तान के खिलाफ भी उसे जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा. एक तरफ जहां पाकिस्तान को एशिया कप में फेवरेट माना जा रहा था. उसका परफॉर्मेंस खास नहीं रहा. शुक्रवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबला खेला गया था. जहां पाकिस्तान आखिरी में 4 विकेट से जीत लिया. लेकिन उस मैच के दौरान एक न्यूज चैनल में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शो में एंकर ने ऐसी हरकत की, जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ रहा है. 

टिप्पणियां

पाक कोच मिकी ऑर्थर ने खिलाड़ियों के बारे में दिया यह 'बड़ा बयान'


न्यूज चैनल में मैच को लेकर न्यूज एंकर जानकारी देने वाले थे. बुलेटिन ऑन एयर हो चुका था और उनको पता नहीं था. एंकर को कैमरे पर मिडिल फिंगर दिखाते देखा गया और दूसरी एंकर जोर-जोर से हंस रही थी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान मुकाबला आसानी से जीत सकता है. लेकिन आखिर में जीत पाकिस्तान ने हासिल कर ली. 

PAK vs AFH: राशिद खान सहित तहित तीन क्रिकेटरों की मैच फीस पर चली आईसीसी की कैंची


देखें VIDEO:
एशिया कप 2018 में शुक्रवार को दूसरे बहुत ही रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया. टॉस जीतने के बाद अफगानिस्तान ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 256 रन बनाए. हशमतुल्लाह (97) और कप्तान असगर अफगान (67) ने शानदार पारियां खेली. और इसकी बदौलत अफगानिस्तान मजबूत स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही. जवाब में पाकिस्तान ने 49.3 ओवरों में 7 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए इमाम-उल-हक (80). बाबर आजम (66) और शोएब मलिक (नाबाद 51) ने अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement