NDTV Khabar

Asia Cup 2018: धोनी ने बाउंड्री पर लिया ऐसा कैच, देखकर झूम उठे फैन्स, वायरल हुआ Video

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एमएस धोनी बाउंड्री पर कैच करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: धोनी ने बाउंड्री पर लिया ऐसा कैच, देखकर झूम उठे फैन्स, वायरल हुआ Video

Asia Cup 2018: MS Dhoni ने बाउंड्री पर लिया ऐसा कैच, देखते रह गए लोग.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. पहले हॉन्ग कॉन्ग फिर पाकिस्तान को हराकर टीम इंडिया सुपर-4 में कदम रख चुकी है. फेवरेट्स मानी जा रही पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. केदार जाधव की गेंद पर सरफराज अहमद ने छक्का के लिए शॉट जड़ा, लेकिन मनीष पांडे ने शानदार कैच पकड़ा.

उन्होंने बाउंड्री पर पहले कैच लिया और हवा में उछालकर फिर लपक लिया. उनका कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. ठीक ऐसा ही वीडियो एमएस धोनी (MS Dhoni) का वायरल हो रहा है. जिसमें वो प्रैक्टिस के दौरान बिलकुल मनीष पांडे जैसा कैच लेते नजर आ रहे हैं. पीछे खड़े फैन्स भी कैच को देखकर उनको चीयर कर रहे हैं. 

Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें VIDEO


वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी फील्डिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं. वहीं एक बॉल बाउंड्री की तरफ आती है. जो वो कैच करके हवा में उछाल देते हैं और बाउंड्री से वापस आकर फिर कैच कर लेते हैं. फैन्स धोनी को देखकर हैरान रह जाते हैं और जोर-जोर से उनको चीयर करते हैं. धोनी का ये वीडियो पुराना है. लेकिन मनीष पांडे के कैच के बाद वापस वायरल हो रहा है और धोनी के फैन्स बता रहे हैं कि धोनी भी ऐसा कैच कर सकते हैं. 

टिप्पणियां

India vs Pakistan: एशिया कप में भारत ने पाकिस्‍तान को धो डाला, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Old Ac disable 7.2k fllwrs (@ms.dhoni_sr07) on


टूर्नामेंट के पहले सुपर 4 मुकाबले में आज दुबई में भारतीय टीम का मुकाबला बांग्‍लादेश से और अबूधाबी में पाकिस्‍तान का मुकाबला अफगानिस्‍तान की टीम से होगा. जिसके बाद टीम इंडिया 23 सितंबर को पाकिस्तान से फिर भिडे़गा. जिसके बाद उनका सामना अफगानिस्तान से होगा. टीम इंडिया जमकर तैयारी कर रही है और फिर चैम्पियन बनने की कोशिश कर रही है. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement