NDTV Khabar

ASIA CUP में विराट कोहली के नहीं खेलने से दुखी है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, कही ऐसी बात

15 सितंबर से एशिया कप 2018 (ASIA CUP 2018) खेला जाएगा. जिसके लिए टीमें तैयार हो चुकी हैं. लेकिन टीम इंडिया के फैन्स को विराट कोहली के नहीं खेलने से काफी दुखी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ASIA CUP में विराट कोहली के नहीं खेलने से दुखी है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, कही ऐसी बात

ASIA CUP 2018: Virat Kohli के न खेलने से दुखी हैं पाकिस्तानी गेंदबाज.

15 सितंबर से एशिया कप 2018 (ASIA CUP 2018) खेला जाएगा. जिसके लिए टीमें तैयार हो चुकी हैं. लेकिन टीम इंडिया के फैन्स को विराट कोहली के नहीं खेलने से काफी दुखी हैं. बीसीसीआई ने विराट कोहली को इस टूर्नामेंट से रेस्ट दिया है. भारतीय फैन्स ही नहीं एक पाकिस्तानी खिलाड़ी भी है जो विराट कोहली के न खेलने से काफी दुखी हैं. पीछे का कारण भी काफी दिलचस्प है. असल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, हसन को इस बात की निराशा है कि कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं.

ASIA CUP: कुछ ऐसे यूएई को हराकर हांगकांग ने किया एशिया कप के लिए क्वालीफाई
 
d1uuntio

 

उल्लेखनीय है कि एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है. भारत का सामना 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (India vs Pakistan) से होगा. पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को मात देने वाली पाकिस्तान टीम के लिए हसन ने तीन विकेट लिए थे. हालांकि, वह कोहली का विकेट नहीं ले पाए और उनकी यह इच्छा एशिया कप में भी पूरी नहीं हो पाएगी. इस कारण हसन थोड़े निराश हैं. 

टिप्पणियां
Asia CUP: हसन अली बोले, पाकिस्‍तान के खिलाफ दबाव में होगी भारतीय टीम, यह बताया कारण..
 
3hjfeqvg

 

हसन ने कहा, "एक युवा खिलाड़ी के तौर पर हर कोई कोहली का विकेट लेना चाहता है. दुर्भाग्य की बात है कि वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. अगली बार जब हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा." लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मीडिया से बातचीत में हसन ने कहा, "कोहली एक बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं. हर कोई जानता है कि वह मैच के विजेता हैं. उनकी अनुपस्थिति के बावजूद भारत एक अच्छी टीम है. इसमें कई अच्छे खिलाड़ी शामिल हैं. हमारे लिए सबसे बड़ा फायदा यह है कि जिस प्रकार कोहली दबाव को संभालते हैं वैसा उनके स्थान पर आने वाला कोई अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकता." 

(इनपुट-आईएएनएस से भी...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement