NDTV Khabar

इस कैच ने पाकिस्तान को कर दिया Asia Cup से बाहर, हवा में उछलकर एक हाथ से पकड़ा, देखें VIDEO

एशिया कप (Asia Cup 2018) में पाकिस्तान का सफर खत्म हो चुका है. टीम इंडिया से दो मुकाबले हारने के बाद बांग्लादेश ने भी पाकिस्तान को 37 रन से हरा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कैच ने पाकिस्तान को कर दिया Asia Cup से बाहर, हवा में उछलकर एक हाथ से पकड़ा, देखें VIDEO

Asia Cup 2018: हवा में उछलकर इस खिलाड़ी ने लिया ऐसा कैच, पाकिस्तान के सपनों को कर दिया चकनाचूर.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में पाकिस्तान का सफर खत्म हो चुका है. टीम इंडिया से दो मुकाबले हारने के बाद बांग्लादेश ने भी पाकिस्तान (Pakistan vs Bangladesh) को 37 रन से हरा दिया. इसी के साथ पाकिस्तान का एशिया कप जीतने का सपना भी टूट गया. पाकिस्तान टीम पहले ही कह चुकी थी कि फाइनल में पाकिस्तान टीम इंडिया को जरूर हराकर बदला लेगा. लेकिन उससे पहले ही पाकिस्तान का सफर खत्म हो चुका है. जिसके बाद पाकिस्तानी फैन्स टीम से काफी नाराज हैं. देखा जाए तो एक कैच के कारण पाकिस्तान टीम बैकफुट पर आ गई और जीतता हुआ मुकाबला हार गई. 

Asia Cup 2018, PAK vs BAN: पाकिस्‍तान को 37 रन से हराकर बांग्‍लादेश फाइनल में पहुंचा, भारत से होगा मुकाबला

एशिया कप में शोएब मलिक ने पाकिस्तान की गिरती पारी को संभाला है और जीत दिलाई है. इस मैच में भी शोएब मलिक टिक चुके थे और पाकिस्तान को जीत की तरफ ले जा रहे थे. लेकिन एक कैच ने पूरा पासा पलट दिया और पाकिस्तान मुकाबला हार गया. रूबल हुसैन की गेंद पर शोएब ने शॉट खेला. ऐसा लग रहा था कि चौका हो जाएगा. लेकिन, मुशरफे मुर्ताजा ने हवा में उड़कर एक हाथ से शानदार कैच लिया. इसी के साथ पाकिस्तान का चौथा विकेट गिर चुका था और पाकिस्तान की उम्मीदें भी टूट चुकी थीं. 


PAK vs BAN: इसलिए पाक कप्तान सरफराज अहमद आए प्रशंसकों के निशाने पर​

टिप्पणियां

देखें VIDEO:


अबूधाबी के शेख जाएद स्‍टेडियम में बांग्‍लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 239 रन बनाकर आउट हो गई. विकेटकीपर बल्‍लेबाज मुशफिकुर रहीम ने सर्वाधिक 99 और मोहम्‍मद मिथुन ने 60 रन का योगदान दिया.  बांग्‍लादेश के 239 रन के स्‍कोर का पीछा करते हुए पाकिस्‍तान की शुरुआत बेहद खराब हुई और शुरू के चार ओवर में ही टीम के तीन बल्‍लेबाज पेवेलियन लौट गए. गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए स्पिनर मेहदी हसन ने पहले ही ओवर में फखर जमां (1) को रुबेल के हाथों कैच करा दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement