Asia Cup 2018: पाकिस्तानी फैन्स ने भारतीयों के साथ गाया राष्ट्रगान, वायरल हुआ VIDEO

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत रही. पहले हॉन्ग कॉन्ग को हराया फिर पाकिस्तान को एकतरफा हराकर सुपर-4 में एंट्री की.

Asia Cup 2018: पाकिस्तानी फैन्स ने भारतीयों के साथ गाया राष्ट्रगान, वायरल हुआ VIDEO

Asia Cup 2018: पाकिस्तानी फैन्स ने भारतीयों के साथ गाया राष्ट्रगान.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत रही. पहले हॉन्ग कॉन्ग को हराया फिर पाकिस्तान को एकतरफा हराकर सुपर-4 में एंट्री की. भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ जाते हैं नहीं तो फैन्स के बीच झगड़ा हो जाता है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले जहां दोनों देश के खिलाड़ी बिना किसी जुबानी जंग के खेले तो वहीं दोनों देश के फैन्स ने भी साथ में मजे में मैच देखा. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

Asia Cup 2018: धोनी ने बाउंड्री पर लिया ऐसा कैच, देखकर झूम उठे फैन्स, वायरल हुआ Video 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी फैन्स स्टेंड्स पर खड़े हैं और पीछे भारत का राष्ट्रीय गान चल रहा है. पाकिस्तानी फैन्स भारतीय फैन्स के साथ मिलकर भारत का राष्ट्रगान गा रहे हैं. फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐपर पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 30 सेकंड का वीडियो भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार परफॉर्मेंस देते हुए 8 विकेट से जीता था. पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 162 रन पर रोका फिर बल्लेबाजी करते हुए जल्द ही मुकाबला जीत लिया. मैच में सबसे शानदार खेले भुवनेश्वर कुमार. उन्होंने न सिर्फ पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त किया बल्कि टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा तीन विकेट भी लिए. अब भारत का मुकाबला फिर पाकिस्तान से 23 सितंबर को होगा. जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं.