NDTV Khabar

एशिय कप में MS Dhoni से मिलने पहुंचीं संजय दत्त की पत्नी, तारीफ में की ये बात

शिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. फिल्म स्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी एमएस धोनी की फैन हैं. वो दुबई में धोनी से मिलीं और फोटो क्लिक कराई. जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशिय कप में MS Dhoni से मिलने पहुंचीं संजय दत्त की पत्नी, तारीफ में की ये बात

Asia Cup 2018: MS Dhoni से मिलने पहुंचीं संजय दत्त की पत्नी.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया एशिया कप के फाइनल तक पहुंच चुकी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एमएस धोनी (MS Dhoni) का साथ मिल रहा है. जो विकेट के पीछे खड़े होकर रोहित को गाइड करते हैं. धोनी को कैप्टन कूल भी कहा जाता रहा है. वो किसी भी पल मैच का रुख पलट सकते हैं ऐसे में उनको गेम चेंजर भी कहा जाता है. फिल्म स्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी एमएस धोनी की फैन हैं. वो दुबई में धोनी से मिलीं और फोटो क्लिक कराई. जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. 

MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on


फोटो अपलोड करते हुए उन्होंने धोनी को सबसे शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ शानदार व्यक्ति भी बताया. उन्होंने कई हैशटैग यूज करे. जिसमें गेम चेंजर और कैप्टन कूल भी मौजूद था. कई बॉलीवुड सेलेब्स एमएस धोनी के फैन्स हैं. कुछ साल पहले धोनी पर बायोपिक भी रिलीज हो चुकी है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था.

धोनी को देख जब पत्नी साक्षी ने कहा, मेरे ख्याबों में जो आए...आके मुझे छेड़ जाए, VIDEO VIRAL


धोनी की दूसरी बायोपिक आ रही है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ही उनका किरदार निभा रहे हैं. इस पार्ट में धोनी का 2018 तक करियर दिखाया जाएगा. क्यों उन्होंने टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ी? क्यों टेस्ट से संन्यास लिया और कैसे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को चैम्पियन बनाया? ये सभी चीज दिखाई जाएंगी. 

टिप्पणियां

धोनी को बेटी जीवा ने किया विश, Video में कहा...हैपी बर्थडे पापा, आप बूढ़े हो रहे हो

बता दें, धोनी ने बल्ले से एशिया कप में खास कमाल तो नहीं किया, लेकिन विकेट के पीछे और माइंड गेम से विरोधी टीमों को चित किया है. धोनी काफी समय बाद टीम इंडिया से जुड़े हैं क्योंकि टीम इंडिया इससे पहले इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही थी और धोनी फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement