NDTV Khabar

Asia Cup 2018: Rohit Sharma कर रहे थे प्रैक्टिस, युजवेंद्र चहल ने ऐसे लिए मजे, देखें Video

Asia Cup की शुरुआत 15 सितंबर से होगी. टीम इंडिया (Team India) में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) होंगे.रोहित ने प्रैक्टिस वीडियो डाला तो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनको बैटिंग टिप्स दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: Rohit Sharma कर रहे थे प्रैक्टिस, युजवेंद्र चहल ने ऐसे लिए मजे, देखें Video

Asia Cup 2018: Yuzvendra Chahal ने दिए Rohit Sharma को बैटिंग टिप्स.

एशिया कप (Asia Cup 2018) की शुरुआत 15 सितंबर से होगी. टीम इंडिया (Team India) में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) होंगे. विराट को आराम दिया गया है. रोहित शर्मा ने एशिया कप की तैयारी शुरु कर दी है. रोहित शर्मा एशिया कप में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने नेट्स पर पसीना बहाया. इस बार एशिया कप दुबई में होगा. जहां पाकिस्तान (Pakistan) को काफी मदद मिलेगी. क्योंकि पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान ने वहां ज्यादा मैच खेले हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) भी दुबई में ही होता है. ऐसे में टीम इंडिया को पूरी तैयारी के लिए ग्राउंड पर उतरना होगा. रोहित शर्मा ने ग्राउंड पर पसीना बहाया. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया. जहां युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनको ऐसी सलाह दी, जिसके बाद फैन्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. 

Asia Cup 2018: जानें कब हैं भारतीय टीम के मैच, टूर्नामेंट का शेड्यूल और प्रसारण समय

रोहित शर्मा ने जो वीडियो डाला उसमें रोहित नेट्स पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. वो बॉल को डिफेंस करते दिख रहे हैं. रोहित ने लिखा- 'बल्ले के उठाओ और अगले मिशन के लिए फोकस करो.' युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया- 'डिफेंस नहीं करने का भाऊ, उड़ाने का है रोहित शर्मा भईया.' बता दें, एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग से होगा. जो 18 सितंबर को खेला जाएगा. अगले ही दिन भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा (India Vs Pakistan 2018). 

Asia Cup 2018: वीवीएस लक्ष्‍मण बोले, भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्‍तान के लिए ट्रंप कार्ड होगा यह खिलाड़ी..​

टिप्पणियां
देखें VIDEO:
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on


ASIA CUP में विराट कोहली के नहीं खेलने से दुखी है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, कही ऐसी बात

बता दें, टीम इंडिया के लिए एशिया कप काफी दिलचस्प रहा है. 2016 में टीम इंडिया चैम्पियन बना था. 2014 में श्रीलंका, 2012 में पाकिस्तान और 2010 में भारत को जीत मिली थी. इस बार भारत के साथ-साथ पाकिस्तान को भी जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. ऐसे में ये सीरीज काफी शानदार होने वाली है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement