NDTV Khabar

Asia Cup में MS Dhoni ने उठाया बल्ला, प्रैक्टिस में इस तरह दिए नए खिलाड़ियों को टिप्स, देखें VIDEO

एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत हो चुकी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ टूर्नामेंट को लेकर प्लानिंग की. दोनों को साथ काफी देर तक बात करते देखा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup में MS Dhoni ने उठाया बल्ला, प्रैक्टिस में इस तरह दिए नए खिलाड़ियों को टिप्स, देखें VIDEO

Asia Cup में MS Dhoni ने उठाया बल्ला, ऐसे की प्रैक्टिस.

एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत हो चुकी है. टीम इंडिया की नजर चैम्पियन बनने पर है. 2016 में एशिया कप जीतने वाली टीम इंडिया (Team India) के पास इस बार भी चैम्पियन बनने का सुनहरा मौका है. सभी की नजर 19 सितंबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबले पर है. जिसके लिए टीम इंडिया ग्राउंड पर पसीना बहा रही है. टीम इंडिया के पास एमएस धोनी (MS Dhoni) जैसा अनुभवी खिलाड़ी है जो किसी भी पल जीत की तरफ मैच को मोड़ सकता है. टीम इंडिया ने कल ग्राउंड पर जमकर प्रैक्टिस की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धोनी के साथ टूर्नामेंट को लेकर प्लानिंग की. दोनों को साथ काफी देर तक बात करते देखा गया. 

टिप्पणियां

VIDEO: शिमला की पहाड़ियों पर MS Dhoni ने दौड़ाई एनफील्ड, देखते रह गए लोग
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MS Dhoni (@msdhoni_freak) on


धोनी ने एक तरफ बैटिंग प्रैक्टिस की तो वहीं दूसरी तरफ नए खिलाड़ियों को खेल से जुड़े टिप्स देते नजर आए. बता दें, धोनी काफी समय बाद ग्राउंड पर नजर आए. उन्होंने अपना आखिरी मैच इंग्लैंड में 17 जुलाई को खेला था. जिसके बाद अब वो एशिया कप में खेलते दिखेंगे. धोनी काफी समय से टीम इंडिया से दूर थे. क्योंकि टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेल रही थी. अब वो 18 सितंबर को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलते नजर आएंगे. जिसके बाद अगले ही दिन पाकिस्तान से टीम इंडिया भिड़ेगी. टीम इंडिया का पूरा फोकस सुपर-4 में पहुंचना होगा. जिसके लिए टीम इंडिया को कम से कम एक मुकाबला बड़े अंतर से जीतना होगा. 

MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा होंगे. क्योंकि विराट कोहली को आराम दिया गया है. क्योंकि इसके बाद ही टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा है और लगातार सीरीज है. बता दें, पाकिस्तान यूएई में 2016 से अब तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है. ऐसे में टीम इंडिया का फोकस उनका ये रिकॉर्ड तोड़ने पर होगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement